सड़क हादसा: कार ने मारी गन्ने से भरी ट्राली में टक्कर, 3 लोगों ने मौके पर तोड़ा दम, 1 घायल

punjabkesari.in Saturday, Feb 05, 2022 - 08:41 PM (IST)

रोहतक(दीपक): रोहतक भिवानी रोड पर लाहली गांव के पास एक गाड़ी ने गन्ने से भरे ट्राली में टक्कर मार दी। हादसे इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए, जिसमें 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।  फिलहाल कलानौर थाना पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

PunjabKesari

पंजाब नंबर की एक वरना गाड़ी कलानौर की साइड से रोहतक की तरफ आ रही थी और यही नहीं एक ट्रैक्टर ट्रॉली में गन्ने लादकर रोहतक की तरफ ही आ रहा था। गाड़ी की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि उसने ट्राली में पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और तीन लोगों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक युवक को गंभीर अवस्था में रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। मृतकों में विवेक नामक एक युवक रोहतक के चुन्नीपुरा का रहने वाला है जबकि एक युवक पंजाब के जीरकपुर का  बताया जा रहा है। तीसरे युवक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

PunjabKesari

घटना की सूचना के बाद कलानौर थाना प्रभारी सुशीला मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति घायल हो गया था, जिसे रोहतक पीजीआई में भेज दिया गया है। जबकि तीनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भिजवा दिया गया है। अभी यह नहीं कहा जा सकता कि हादसे के क्या कारण रहे हैं, लेकिन फिर भी वह इस मामले में जांच कर रहे हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static