कार सवार युवकों ने पहले BMS डॉक्टर का किया अपहरण, फिर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2022 - 02:17 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव श्रीनगर के पास बीएमएस डॉक्टर का अपहरण कर हत्या करने का मामला सामने आया है। कार सवार युवकों ने डॉक्टर का गांव कुसलीपुर के पास से अपहरण कर हत्या की और गांव श्रीनगर के पास शव को डालकर दुर्घटना दिखाने का प्रयास किया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर एक नामजद सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।  

जांच अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि गांव फुलवाड़ी ​निवासी ओमवीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका भतीजा अभिषेक बीएमएस डॉक्टर था तथा वह शरीर के आर्टिफिशियल अंग बनाने का काम करता था। सोमवार देर शाम वह बाइक पर अपने काम से लौट रहा था। गांव कुसलीपुर के समीप कार सवार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया तथा बाइक को वहीं छोड़ दिया। युवकों ने कार में उसकी हत्या कर दी और श्रीनगर स्थित एक कॉलेज के पास कार को क्षतिग्रस्त कर मामले को सड़क दुर्घटना दिखाने का प्रयास किया गया। पुलिस ने शिकायत पर गांव पिंगौड़ निवासी हीरा भाटी सहित अन्य के खिलाफ अपहरण व हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

वहीं मृतक के चाचा राज सिंह ने बताया कि प्रारंभ में सभी लोग इसे दुर्घटना मान कर चल रहे थे, लेकिन परिवार को जानकारी मिली कि मृतक अभिषेक का कुस्लीपुर के पास शराब के ठेके पर लोगों के साथ हाथापाई हो गई। जिसके बाद हमलावर उसे अपनी गाड़ी में जबरन मारपीट करते हुए बिठा कर ले गए। जो गाड़ी देर रात श्रीनगर गांव के पास एक कॉलेज के सामने दुर्घटनाग्रस्त हुई मिली। जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी परिजनों ने प्राप्त कर ली है। परिजनों का कहना है कि अभिषेक की मौत सड़क दुर्घटना में ना होकर अपहरण के बाद उसकी हत्या हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static