गन प्वाईंट पर एरिया मैनेजर से कार लूटी

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 09:07 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी):  सेक्टर-10ए थाना क्षेत्र में बदमाशों ने गन प्वाईंट पर एरिया मैनेजर से कार लूट ली। शिकायत मिलने पर सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं क्राइम ब्रांच की टीम भी आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

 

यूपी मूल के देवरिया निवासी संतोष यादव ई-कामर्स सेक्टर की एक नामी कंपनी में एरिया मैनेजर हैं। वे यहां सेक्टर-95 इलाके की सोसायटी में रहते हैं। जबकि, कंपनी का वेयरहाउस जमालपुर इलाके में है। बुधवार की रात सेक्टर-29 इलाके में कंपनी की पार्टी थी। वहीं से रात करीब साढ़े 11 बजे वे मैनेजर सिरल के साथ लौट रहे थे। मैनेजर को सेक्टर-83 इलाके में छोडऩे के बाद संतोष अकेले ही अपनी कार सलेरियो से घर जा रहे थे। इसी बीच पीछे से आ रही एक कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी। कार में बैठे युवक बिना कुछ बोले निकल गए। टक्कर लगने से संतोष की कार में कुछ तकनीकी दिक्कत आई तो वे बाहर निकलकर चेक करने लगे।

 

उसी दौरान टक्कर मारने वाली कार फिर आ गई। उसमें से तीन युवक निकले और कार में हुई टक्कर को लेकर उनसे झगडऩे लगे। इसी बीच एक आरोपित ने पिस्टल निकाली और उनसे कार की चाबी छीन ली। इसके बाद एक युवक उनकी कार में बैठा और लेकर चला गया। दो अन्य युवक अपनी कार से फरार हो गए। कार में उनका पर्स था, जिसमें नगदी, एटीएम कार्ड सहित कई महत्वपूर्ण कागजात थे।


एसीपी क्राइम का कहना:
मामले में एसीपी क्राइम का कहना है कि क्राइम ब्रांच की सेक्टर-10 की टीम आरोपितों की तलाश कर रही है। आसपास जहां कहीं भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनकी फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static