खुलासा : प्रेम प्रसंग के चलते की गई थी युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 01:35 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत शहर के गुमड़ रोड पर फ्लाईओवर के पास फुटपाथ पर युवक के शव मिलने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। युवती के प्रेम प्रसंग के चलते हमलावर युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक पर चाकू व ईंट से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। युवक शादी समारोह से लौट रहा था। इस दौरान हमलावर युवक भी चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले में गन्नौर की सिटी चौकी पुलिस तीन हमलावरों के खिलाफ हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने तुषीर नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है, वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बता दें कि गांधी नगर कॉलोनी निवासी साहिल (24) मंगलवार की रात शादी समारोह में गया था। जब वह वापस लौट रहा था तो गुमड़ निवासी अजीत, गांधी नगर निवासी तुषार व दीपक ने साहिल पर चाकू व ईंटों से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। अपने बचाव में साहिल ने भी चाकू से अजीत पर हमला किया जिससे अजीत भी गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर चोटों के कारण साहिल की मौत हो गई। अजीत को इलाज के लिए सोनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। घटना के बाद तुषार व दीपक मौके से फरार हो गए। बुधवार की सुबह सूचना मिलने के बाद डीएसपी जोगेंद्र राठी व थाना गन्नौर प्रभारी वजीर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस को घटनास्थल से चाकू व ईंटों के टुकड़े भी बरामद किए हैं। पुलिस ने साहिल के शव का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने मृतक के भाई सचिन की शिकायत अजीत, तुषार व दीपक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

थाना प्रभारी वजीर सिंह ने बताया कि अजीत जिस लडक़ी के साथ प्रेम प्रसंग था, साहिल भी उसी लडक़ी को पसंद करता था। इसे लेकर अजीत व साहिल का पहले भी झगड़ा हुआ था। अजीत ने इसी रंजिश के चलते अपने भाई की दुकान पर काम करने वाले गांधी नगर निवासी तुषार व दीपक के साथ मिलकर मंगलवार की रात रेलवे ओवरब्रिज के फुटपाथ से अपने घर की तरफ जा रहे साहिल पर हमला कर दिया। अजीत ने अपने चाकू से साहिल पर हमला किया तो साहिल ने भी चाकू से अजीत पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। इसी दौरान तुषार व दीपक ने ईंटों से साहिल के सिर पर वार किए, जिससे साहिल की मौत हो गई।

वजीर सिंह ने बताया कि साहिल व अजीत पर आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। साहिल पर थाना गन्नौर में एनडीपीएस एक्ट व अवैध हथियार रखने के आरोप में तीन मुकदमें दर्ज हैं। वहीं अजीत पर गन्नौर, राई, सिटी सोनीपत, व सांपला थाने में मारपीट, हत्या का प्रयास, अवैध हथियार रखने सहित अन्य आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर अजीत, तुषार व दीपक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अजीत फिलहाल उपचाराधीन है। पुलिस ने तुषीर नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया हे,वही अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static