महिला से छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में 1 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Apr 29, 2021 - 09:39 AM (IST)

पिहोवा : शहरी पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर पिहोवा निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ छेड़छाड़, शारीरिक संबंध बनाने का दबाव व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस में दर्ज शिकायत में पीड़ित महिला (विधवा) ने कहा कि उसने पिहोवा निवासी व्यक्ति सुरेश कुमार से  एक लाख रुपए ब्याज पर लिए थे। उसकी एवज में गारंटी के तौर पर सुरेश कुमार ने उससे एक चैक लिया था। पीड़िता के अनुसार उसने सारी रकम सुरेश कुमार को वापिस दे दी है।जब वह उससे अपना चेक वापिस मांगने गई तो वह उसके साथ अभद्र व अश्लील भाषा का प्रयोग करने के साथ साथ उससे शारीरिक संबंध बना के लिए दबाव बनाने लगा।  

पीड़ित के अनुसार आरोपी व्यक्ति ने 26 अप्रैल 2021 की दोपहर लगभग 2 बजे फोन कर उससे अभद्र भाषा का प्रयोग कर उसे उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाया ओर से अपनी दुकान पर बुलाया। जब वह अपनी पडोसन के साथ दोषी की दुकान पर गई तो वहां पर आरोपी का लड़का बैठा हुआ था, जिसे उसने सारी बात बता, उसे दुकान पर बुलाने के लिए कहा। तभी आरोपी गुस्से में दुकान पर आया और प्रार्थीया का हाथ पकड़ा व गलत नियत से उसके साथ छेड़छाड़ की। जब उसने इसका विरोध किया तो उसने उसके साथ हाथापाई व अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। किसी तरह उसने वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसे धमकी देते हुए कहा कि जब तक वह उससे  शारीरिक संबंध  नही बनाती तब तक वह उसे उसका चैक वापिस नही करेगा। इतना ही नहीं उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी सुरेश कुमार के खिलाफ भा.द.स. की धारा 354 ए,354 डी,506 व 509 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static