भाजपा कार्यालय की नींव उखाड़ने का मामला: 5 दर्जन किसानों के खिलाफ केस दर्ज, 10 की हुई पहचान

punjabkesari.in Monday, Jun 14, 2021 - 07:16 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण कुमार): झज्जर में भाजपा कार्यालय के शिलान्यास नींव उखाड़ने के मामले को लेकर सिटी पुलिस ने 50 से 60 किसानों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें दस लोगों की पहचान हो चुकी है। जिनके खिलाफ पुलिस ने नामजद मामला दर्ज किया है। लेकिन अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं किए जाने की पुलिस अधिकारियों ने पुष्टि की है।

PunjabKesari, haryana

बता दें कि गत दिवस झज्जर के रेवाड़ी रोड़ पर भाजपा कार्यालय के निर्माण का शिलान्यास पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ द्वारा सांसद डा. अरविंद शर्मा व पार्टी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में बकायदा हवन-यज्ञ का आयोजन कर किया गया था। नींव रखे जाने के दौरान किसी प्रकार का विरोध तो भाजपा नेताओं के सामने किसी ने नहीं किया। लेकिन कार्यक्रम सम्पन्न हो जाने व भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के वहां से चले जाने के बाद करीब पांच दर्जन किसान जिसमें महिलाएं भी शामिल थी मौके पर काले झंडे हाथों में लेकर पहुंची थी।

यहां इन किसानों ने भाजपा नेताओं व पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की थी और बाद में भाजपा नेताओं द्वारा रखी गई कार्यालय की नींव को उखाड़ कर मलबे के ढेर में तबदील कर दिया गया था। बाद में इसी मामले में सिटी पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत दस किसानों के खिलाफ नामजद व कुछ अन्य के खिलाफ भादस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। लेकिन अभी इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस द्वारा नहीं की गई है। यहां यह भी बताना मुनासिब होगा कि मामला संज्ञान में आने के बाद सोमवार को प्रदेश सरकार के गृह मंत्री अनिल विज ने भी इस मामले में सख्ती बरतने की बात कही थी।

PunjabKesari, haryana

यह बोले अधिकारी
झज्जर में भाजपा कार्यालय की शिलान्यास नींव रविवार को कुछ लोगों ने मौके पर पहुंच कर उखाड़ दी थी। इस मामले में सिटी पुलिस में दस लोगों के खिलाफ नामजद व करीब पांच दर्जन अन्य के खिलाफ भादस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। लेकिन अभी मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। मामले की जांच पूरी होने के बाद ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static