गंगू हलवाई को ब्लैगमेल करने के आरोप में एक महिला सहित दो के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 03:22 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी) : हांसी शहर के जाने माने गंगू हलवाई से जबरन वसूली करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने कमल की शिकायत पर एक महिला व पुरुष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में डीएसपी को शिकायत दी गई थी। पुलिस को दी शिकायत में कमल ने आरोप लगाया है कि तथा कथित समाजसेवी एक महिला व पुरुष 22 जून की रात उनकी प्रतिष्ठान पर आए और कहा कि दुकान निर्धारित समय के बाद तक खुली हुई है। कमल ने आरोप लगाया है कि महिला सविता काजल ने डराते व धमकाते हुए कहा कि या तो 50 हजार मुझे दे दो वर्ना तुम्हारे खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवा दूंगी।

शिकायतकर्ता ने कहा कि उनके कर्मचारी स्नान करके जाने की तैयारी कर रहे थे। आरोप है कि महिला ने कहा कि या तो रकम दे दो वर्ना हम तुम्हें चैन से व्यापार नहीं करने देंगे। कमल ने अपनी शिकायत में दोनों पर ब्लैकमेलिंग के अलावा कई अन्य गंभीर आरोप भी लगाए हैं। कमल ने जान व माल का खतरा होने की बात भी कही है। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कुलदीप भुक्कल व सविता काजल के खिलाफ जबरन वसूली करने व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मामले में किला बाजार पुलिस चौकी में तैनात एसआई जोगिंद्र द्वारा जांच की जा रही है।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस के पास एक व्यापारी ने सविता काजल व कुलदीप भुक्कल के खिलाफ जबरन वसूली करने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है। फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static