जिप्सी में आग लगाने व पथराव करने पर मुकदमा दर्ज, पुलिस ने 8 को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 13, 2021 - 07:00 PM (IST)

नूंह (एके बघेल): पुन्हाना में बीते कल जमालगढ़ निवासी जुनैद की मौत के बाद हुए बवाल में पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने, पुलिस पर हमला करने, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने सहित विभिन्न आरोपों सहित 58 नामजद व लगभग डेढ़ सौ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। जिन्हें अदालत में पेश किया गया।

PunjabKesari, haryana

इस बारे पुन्हाना थाना प्रभारी बिलासाराम ने बताया कि 12 जून को जमालगढ़ निवासी जुनैद की मौत के बाद कुछ लोगों ने उसके शव को पुन्हाना अनाज मंडी के पास मुख्य मार्ग पर रखकर रोड जाम कर दिया था। इसके बाद इनमें से कुछ लोगों ने पुन्हाना सिटी चौकी प्रभारी हरदेव सिंह, पीसीआर ड्राइवर लोकेश पर जानलेवा हमला किया। जिसमें वे दोनों चोटिल हो गए। यही नहीं इन लोगों ने पुलिस की सरकारी गाड़ी में आग लगाकर कानून व्यवस्था बिगाड़ने का काम किया।

थाना प्रभारी के अनुसार उक्त लोगों में से शेर मोहम्मद एडवोकेट रूपडाका, इरशाद चेयरमैन रावलकी, समसुद्दीन पूर्व चेयरमैन नपा पुन्हाना, राहुल पुत्र दाऊद, रसीद अहमद एडवोकेट पुत्र सार खां सहित 58 लोगों की पहचान हुई है। जिनमें से राहुल निवासी ठेक, आदिल पैमा रोड़, मोहम्मद आसिफ गौधोली, मोहसिन पटाकपुर, फैज सिरौली, मुद्दीन नकनपुर, हासम जमालगढ़, सैकुल बलई, को गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी को मेडिकल कराने के उपरांत अदालत में पेश किया जाएगा। 

PunjabKesari, haryana

वहीं दूसरी तरफ फरीदाबाद पुलिस के खिलाफ बिछोर थाने में पीड़ित परिवार की तरफ से शिकायत दे दी गई है, लेकिन अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। पुन्हाना में एहतियात को देखते हुए आरएएफ एवं आईआरबी के अलावा हरियाणा पुलिस के जवानों को तैनात किया है। जुनैद के शव का देर शाम शनिवार को पंचनामा कराने के बाद सुपुर्दे ए खाक कर दिया गया है। जिले के प्रमुख लोगों के एफआईआर में नाम आने के बाद रविवार को पुन्हाना बाजार में सन्नाटा पसरा हुआ दिखाई दिया, तो हर स्थिति से निपटने के लिए पुलिस पूरी तरह मुस्तैद दिखाई दी। अभी तक एसआईटी सहित किसी भी मांग पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static