राइस मिलर के घर पर फायरिंग का मामला, पुलिस ने आरोपी किए गिरफ्तार, देसी पिस्तौलें की बरामद

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 10:21 AM (IST)

करनाल : बीती 4 जनवरी की सुबह गाड़ी में सवार बदमाशों द्वारा सुभाष चंद सिंगला निवासी सैक्टर-8 करनाल को जान से मारने की नीयत से उनके घर पर फायरिंग की गई थी। आरोपी कुल 16 राऊंड फायर कर मौके से फरार हो गए थे। इस संबंध में सुभाष चंद के बयान पर थाना सैक्टर-32/33 करनाल में 4 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

मामले की आगामी जांच सी.आई.ए.-1 करनाल की टीम को सौंपी गई। निरीक्षक दीपेंद्र सिंह के नेतृत्व व उप-निरीक्षक रमेश चंद की अध्यक्षता में सहयोगी टीम द्वारा विश्वसनीय साक्ष्यों के आधार पर 3 आरोपियों सचिन निवासी सैक्टर-6 बहादुरगढ़, प्रदीप निवासी सुडाना थाना कलानौर जिला रोहतक व हर्ष निवासी गांव टीकरी कलां थाना मुंडका दिल्ली को नमस्ते चौक करनाल से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल आई-20 कार व 2 देसी पिस्तौलें बरामद की गई हैं।

पैसों के लेन-देन को लेकर दिया वारदात को अंजाम
जांच में सामने आया कि आरोपी सचिन का शिकायतकत्र्ता के साथ पैसों के लेन-देन के मामले के चलते आरोपियों द्वारा सुभाष को जान से मारने की नीयत से उसके घर पर फायरिंग की गई थी। जांच में खुलासा हुुआ कि आरोपी सचिन के खिलाफ शस्त्र अधिनियम का मामला दिल्ली में दर्ज है, जिसमें वह जमानत पर बाहर चल रहा था। प्रदीप के खिलाफ पहले भी हत्या, लूट व डकैती के मामले जिला सोनीपत एवं रोहतक में दर्ज हैं। आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static