आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला: परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी होने तक शव लेने से किया मना

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 11:38 AM (IST)

नारायणगढ़ : 35 वर्षीय व्यक्ति के घर में फंदा लगाकर आत्महत्या करने के मामले में पीड़ित परिवार ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव ले जाने के लिए मना किया। थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद दोपहर करीब दो बजे शव को संस्कार के लिए परिजन रवाना हुए। 

क्या था मामला 
पुलिस जांच अधिकारी धर्मबीर के अनुसार सोमवार को पुलिस के सूचना मिली कि पंजलासा चौंक के पास कॉलोनी में 35 वर्षीय रमन ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसकी एक वीडियों मृतक रमन ने मरने से पहले बनाकर उसे रिश्तेदारों व अन्य जगह वायरल की थी, जिसमें अपने मरने का जिम्मेवार सुनील कुमार उर्फ सीलू को ठहराया था। मृतक के 18 वर्षीय पुत्र तुशार ने शिकायत देकर आरोप लगया कि उसके पिता रमन को सुनील दत्त ने मानसिक रुप से परेशान कर रखा था।

उसका आरोप था कि आरोपी उनका मकान हड़पने के लिए वह उनके पीछे लगा हुआ था। रमन के जेल से आने के बाद आरोपी ने फिर से उसे प्रताड़ित करना शुरु कर दिया था। जिसको लेकर वह परेशाम रहने लगे थे। इस पर उन्होंने घर के पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस पर पुलिस ने शव व वीड़ियो को कब्जें में लेकर आरेपी सुनील दत्त के खिलाफ आत्महत्या के लिए उक्साने का मामला दर्ज किया था।    

थाना प्रभारी अरविंद्र मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम शुरु की तो परिजनों ने शव लेने के इंकार कर दिया। उन्होंने आरोपी सुनील की गिरफ्तारी की मांग रखी जबतक आरोपी नहीं होता लग शव का संस्कार नहीं करेंगे। इस पर थाना प्रभारी ने पीड़ित परवार को जल्दी गिरफ्तारी का आश्वासन दिया तो वे करीब 2 बजे शव का पोस्टमार्टम करवा कर ले गए। पुलिस द्वार आरोपी के लिए टीमें बनाकर दबीश दी जी रही है। जल्दी  ही आरोपी को गिऱफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static