प्लॉट में मिले गले-सड़े शव का मामला, सुसाइड नोट में मौत का जिम्मेदार बताए युवक की पुलिस कर रही तलाश

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 01:12 PM (IST)

पानीपत : गांव सिवाह के नजदीक चौटाला रोड पर खाली प्लॉट में मिले सफीदों के सरनाखेजडी गांव के रणबीर के शव को रविवार को पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने वासियों को सौंप दिया है। वहीं मौत के असली कारणों का पता लगाने के लिए बिसरा व सुसाइड नोट की जांच करवाने के लिए मधुबन लैब भेजा है। दूसरी ओर सुसाइड नोट में जिस दोस्त दीपक को जिम्मेदार ठहराया गया है। पुलिस ने उसे अरैस्ट करने के लिए छापेमारी शुरु कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही आरोपी को अरैस्ट कर लिया जाएगा।

जिला जींद में थाना सफीदों के अंतर्गत गांव सपनाखेड़ी निवासी युवक रणबीर बहालगढ़ के पास सैलून चलाता था। 20 नवम्बर को साले की शादी से लौटने के बाद से ही वह दोस्त के साथ पानीपत आया तथा वहां से लापता हो गया था। उसका बैग उसके दोस्त ने घर पर पहुंचाया। परिजन रणबीर की तलाश कर रहे थे कि इसकी दौरान पुलिस को शनिवार को रणबीर का शव चौटाला रोड पर खाली प्लॉट में सड़ी हई हालत में मिला। जिसके पास मिले सुसाइड नोट में लिखा था कि दीपक ने उसकी आई.डी. पर किस्तों में बाइक ली थी। 

किस्तें न भरने के चलते कंपनी वाले उसे परेशान कर रहे थे। इसके चलतेही वह तनाव में आत्महत्या कर रहा है। उसकी मौत के लिए दीपक को दिम्मेदार माना जाए। इसी आधार पर रणबीर के पिता हिशम सिंह की शिकायत पर केस दर्ज कर थाना औद्योगिक सैक्टर-29 पुलिस द्वारा दीपक की तलास की  जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static