मछली चोरी करने में पिटाई का मामला : पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 11:43 AM (IST)

कैथल (जोगिंद्र कुंडू) : कैथल के गांव कुतुबपुर में 5 दिसंबर को मछली चोरी मामले में मछली ठेकेदार द्वारा तीन लोगों की बेरहमी से पिटाई के बाद दो लोगों की मौत हो गई थी जिसमें एक युवक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। वहीं दूसरे युवक की डेड बॉडी उसी तालाब में तैरती हुई मिली जिसको लेकर पिछले 2 दिनों से बाल्मीकि समाज के लोगों ने शहर में जाम लगा दिया था और लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। आज भी बाल्मीकि समाज के लोगों ने शहर में जाम लगाया था। 

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह दोनों ही मछली ठेकेदार हैं और इन्होंने इस तालाब को ठेके पर लिया हुआ है और मछली पालन का काम करते हैं। एसपी शंशाक कुमार सावन ने प्रेस वार्ता में बताया कि 6 दिसंबर को सुबह करीब 2:00 बजे संजय कुमार ठेकेदार ने कंट्रोल रूम 100 नंबर पर सूचना दी थी कि गांव कुतुबपुर में तालाब से मछली चोरी करते हुए कुछ लोग पकड़े गए हैं जिस पर थाना सदर कैथल से पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पुलिस को संजय व उसका एक अन्य साथी विक्रम मिला। वह एक अन्य व्यक्ति जिसका नाम अनिल पुत्र बदन सिंह मिला। मौके पर किसी ने कोई शिकायत पेश नहीं की और कोई कार्यवाही ना करने के बारे में कहा।

7 दिसंबर को बंटी और अनिल के परिजनों ने बंटी के घर ना पहुंचने की शिकायत दर्ज करवाई। इस पूरे मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि इन व्यक्तियों ने बताया है कि उन्होंने एक व्यक्ति की पिटाई की है और जिसकी पिटाई के कारण मौत हुई है। वही दूसरा व्यक्ति पानी में कूद गया था फिलहाल उसकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है जिसके बाद उसकी मौत का खुलासा हो पाएगा। पुलिस ने धारा 346 धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static