2 युवकों की मौत का मामला, परिजनों ने पुलिस कर्मचारियों पर लगाए हत्या के आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 12:52 PM (IST)

हिसार (ब्यूरो)- लोहा मंडी रोड पर सोमवार तड़के हुए हादसे में मरे दोनों के शव मंगलवार को भी परिजनों ने नागरिक अस्पताल से नहीं उठाए। परिजनों की मांग है कि इस मामले में पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया जाए। इस मांग को लेकर मृतक कुलदीप व राधेश्याम के परिजन मंगलवार को उपायुक्त को अपनी शिकायत देने के लिए जिला सचिवालय भी गए थे, वहां पर उपायुक्त के नहीं मिलने पर परिजनों ने ए.डी.सी. उत्तम सिंह को अपनी शिकायत दी। ए.डी.सी. उत्तम सिंह ने इस मामले में जांच करवाने की बात कही है।

मृतकों के परिजन इस बात पर संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने कार्रवाई नहीं होने तक शव लेने से इंकार कर दिया।पुलिस ने किया है मृतक के खिलाफ सड़क हादसे का केस दर्ज
सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में हादसे में मृतक विनोद नगर वासी कुलदीप उर्फ पागा के खिलाफ ऑवर स्पीड में ड्राइव करने व सड़क हादसे में जान लेने का केस दर्ज किया है। इस मामले में ऋषिनगर वासी ऋतिक ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

ऋतिक के अनुसार रात को जब उनको पुलिस का सायरन सुनाई दिया तो कुलदीप, राधेश्याम और वह बाइक पर सवार होकर लोहा मंडी से भाग निकले। जब वह मोड़ पर पहुंचे तो ज्यादा तेज गति होने के कारण उनकी बाइक फिसलकर गिर गई जिससे कुलदीप व राधेश्याम को गंभीर चोट आने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस टीम वहां पर पहुंची और उसको घायल अवस्था में नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static