चालक की गोली मारकर हत्या करने का मामला : गुत्थी उलझी, परिजन बोले-नहीं थी किसी से रंजिश

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2020 - 11:44 AM (IST)

राई : के.जी.पी.गोल. चक्र पर कैंटर चालक की हत्या के मामले में परिजनों के बयान के बाद पुलिस के लिए हत्या की गुत्थी उलझ गई है। परिजनों का कहना है कि उसकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी। वहीं शुक्रवार को पहुंचे परिजनों ने कैंटर चालक का अंतिम संस्कार सोनीपत में ही किया। 

बता दें कि पुलिस को के.जी.पी. गोल चक्र पर बुधवार रात करीब अढ़ाई बजे जाम की सूचना मिली थी। थाना प्रभारी विवेक मलिक ने मौके पर जाकर जांच की तो वहां कैंटर के अंदर शव मिला था, जिसकी पहचान यू.पी. के जिला आजमगढ़ा के गांव गेगपुर निवासी पप्पू यादव के रुप में हुई थी। मामले का पता लगने पर शुक्रवार दोपहर को उसके परिजन और रिश्तेदार राई थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। वे शव को अपने साथ ले जाने की स्थिति में नहीं थे। अपने रिश्तेदारों और ग्रामीणों के साथ उन्होंने बातचीत के बाद शव का अंतिम संस्कार सैक्टर -15 के श्मशानघाट में कर दिया। 

पुलिस का मानना था कि परिजनों के आने पर हत्यारों के बारे में कोई सुराग लग सकेगा, लेकिन उन्होंने किसी से रंजिश नहीं होने की बात कहीं। पप्पू का अपना कैंटर था और वह अकेला रहता था। ऐसे में वह सस्ते किराए में सामान ले जाता था। इसको लेकर कुछ ट्रांसपोर्टर से 1-2 बार कहासुनी हुई थी लेकिन यह ऐसा नहीं है कि कोई रंजिश रखने लगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static