अवैध वसूली का मामला: परिजनों ने पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई कर आरोपी को छुड़वाया

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 10:32 AM (IST)

हिसार (ब्यूरो) : एस.आई.टी. की टीम ने शनिवार शाम को गांव बालसमंद में छापा मारकर पशु ले जाने वाले ट्रक चालकों से अवैध वसूली करने के आरोपी रवींद्र उर्फ बिंदर को पकड़ लिया।वहां उसके परिवार के कुछ पुरुष व महिलाएं आ गईं और पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई कर रवींद्र को छुड़ाकर भगा दिया। सदर थाना पुलिस ने 6 नामजद सहित 12 के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने और आरोपी छुड़ाकर भगाने का केस दर्ज किया है।

एस.आई.टी. के एस.आई. ओमप्रकाश ने शिकायत देकर कहा कि टीम ने एक मुकदमे के मामले में बालसमंद गांव में छापा मारकर आरोपी रवींद्र उर्फ ङ्क्षबदर को पकड़ लिया। उसके परिजनों ने हल्ला मचाकर छुड़ाकर उसे भगा दिया। उन्होंने पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई कर सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाई। वहां आजाद, उसके भाई शीशपाल व सुरेश ने यह कहते हुए गिरेबान पकड़ लिया कि तूने हमारा धंधा बंद कर दिया है।

विकास नामक लड़के ने झपट्टा मारकर वर्दी की बाईं तरफ की डोरी तोड़ दी और स्टार तोड़कर रवींद्र को भगा दिया।बालसमंद के आजाद, शीशपाल, सुरेश, विकास, आशीष, विपिन और 5-6 महिलाओं ने पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई कर आरोपी रवींद्र को छुड़ाकर भगा दिया। सदर थाना पुलिस ने उनके खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static