मारपीट कर युवक की हत्या करने का मामला,  2 आरोपी युवकों को काबू कर लिया रिमांड पर

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 11:46 AM (IST)

पिहोवा : गत 29 अगस्त की रात्रि गुहला रोड पर रंजिश के चलते मोटरसाइकिल पर सवार कुछ युवकों द्वारा एक युवक की रॉड व डंडों से बुरी तरह मारपीट कर उसकी हत्या करने के मामले में कारवाई करते हुए सी.आई.ए.-1 की टीम ने 2  हत्यारोपी युवकों सोनू व अंकित निवासी गांव रतनगढ़ ककराली को काबू करने में सफलता हासिल की है।  पुलिस ने आज पकड़े दोनों आरोपियों को न्यायलय में पेश कर उनका पुलिस रिमांड हासिल किया, ताकि उनसे गहनता से पूछताछ कर अन्य आरोपी की गिफ्तारी की जा सके। जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल ने बताया कि 30 अगस्त को गांव रुआ निवासी युवक गुरसेवक ने सदर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 29 अगस्त की रात्रि उसका दोस्त परविंद्र सिंह निवासी गांव स्योंसर उससे मिलने उसके संधु फार्म स्थित सर्विस स्टेशन पर आया था।

सर्विस स्टेशन के समीप स्थित एक होटल पर खाना खाने के बाद उसका दोस्त परविंद्र अपनी मोटरसाइकिल पर वापस घर जाने के लिए निकला था। तभी रंजिश के चलते सोनू, अंकित,राहुल,अजय, बंटू,अनिल,गुरमीत,राहुल अपने अन्य साथियों सहित हथियारों से लैस होकर मोटरसाइकिलों पर आए और आते ही सॢवस स्टेशन पर तोडफ़ोड़ करने लगे। 

शोर सुन तभी उसका दोस्त परविंद्र वापस मौके पर पहुंच गया। तभी सभी आरोपियों ने उस पर रॉड से ताबड़तोड़ हमला बोल उसे अधमरा कर उसे बेहोशी की हालत मौके पर छोड़ फरार हो गए थे। शिकायतकत्र्ता अनुसार सभी आरोपी जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी दे गए थे। जिसकी उपचार के दौरान कल्पना चावला हॉस्पिटल करनाल में मौत हो गई थी।  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल ने बताया की  वारदात की सारी फुटेज पास ही स्थित सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई थी। उस समय सदर पुलिस ने गांव रुआ निवासी युवक गुरसेवक की शिकायत पर उपरोक्त सभी युवकों के खिलाफ धारा-148,149,302,427 व 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।


उसके बाद मामले की जांच सी.आई.ए.1 इंचार्ज मलकीत सिंह को सौंपी गई थी। जिस पर कारवाई करते हुए गत दिवस सी.आई.ए. 1 की टीम के सब-इंस्पैक्टर शरणजीत सिंह कर टीम ने इंचार्ज मलकीत सिंह के निर्देश पर परविंद्र  की हत्या में शामिल 2 आरोपी युवकों सोनू व अंकित निवासी गांव रतनगढ़ ककराली को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static