4 बच्चियों की हत्या का मामला, 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 09:14 AM (IST)

पुनहाना : बीते 27 नवंबर को उपमंडल के गांव पिपरौली में 4 बच्चों की दर्दनाक हत्या के मामले में पुनहाना पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है। परंतु घटना के 5 दिन बाद भी पुनहाना पुलिस के हाथ अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है। मामले को लेकर इलाके के लोगों में भारी गुस्सा है तथा लोग चारों बच्चियों के हत्यारे के लिए लगातार फांसी की मांग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि बीते 27 नवंबर को गांव पिपरौली में चार अबोध सगी बहनों की हत्या हो गई थी। जिनके शव के पास उनकी मां भी तड़पती हुई अवस्था में पाई गई थी। मृतक बच्चियों के पिता ने अपने बयान में जहां बच्चियों कि हत्या का आरोप अपनी पत्नी पर लगाया, वहीं पुनहाना पुलिस ने भी पिता के बयान पर चारों बच्चियों की हत्या के आरोप में उनकी मां फरमिना के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था।

हत्या की आरोपित फरमिना घटना के समय से ही गंभीर अवस्था में नलहड मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुन्हाना पुलिस फरमीना के सही होने का इंतजार कर रही है। फरमिना के सही होते ही उसके बयान से पता लग सकेगा कि बच्चों की हत्या खुद उनकी मां ने की है या फिर बच्चों की हत्या किसी अन्य व्यक्ति ने  की है। पुनहाना पुलिस भी हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रही है।

पुलिस ने जहां मृतक बच्चियों के पिता, उसके रिश्तेदारों तथा आसपास के पड़ोसियों से जहां कई कई बार पूछताछ की है। वही हत्या के आरोपित महिला के पहले पति व उसकी बेटी से भी लगातार पूछताछ की है। परंतु  पुलिस के हाथ अब तक इस गुत्थी को सुलझाने के लिए कोई अहम सुराग हाथ नहीं लग पाया है। पुलिस की सारी उम्मीद महिला के बयान पर टिकी है। वहीं पुन्हाना थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ मामले में बारीकी से जांच कर रही है। हत्या की आरोपित फरमिना का इलाज चल रहा है। वह अभी बोलने की अवस्था में नहीं है। इसके अलावा मृतक बच्चियों के परिजनों व आसपास के पड़ोसियों से भी गहन पूछताछ जारी है। पुलिस जल्द ही इस मामले को सुलझा लेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static