इनेलो युवा विंग के पूर्व जिला प्रधान की हत्या का मामला, 2 आऱोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 22, 2022 - 04:31 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश कुमार): गांव खजूरी जांटी से लापता इनेलो युवा विंग के पूर्व जिला प्रधान विनीत मांझू की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान गांव भिरडाना निवासी गौरव व किरढ़ान निवासी सुनील के रूप में हुई है। विनीत मांझू की गौरव भिरड़ाना ने गला घोटकर हत्या की थी। पुलिस अब आरोपियों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी। रिमांड के दौरान आरोपियों से कार, रस्सी व अन्य हथियार प्रयोग करेगी जिससे विनीत मांझू की हत्या की थी।

इनेलो युवा विंग का पूर्व जिला प्रधान विनीत मांझू को 22 जनवरी की शाम 4 को भिरडाना निवासी गौरव, किरढ़ान निवासी सुनील व एक अन्य साथी उसे अपनी कार में बैठाकर ले गए थे। पुलिस के अनुसार गौरव भिरडाना ने आदमपुर में किराये का मकान ले रखा है। विनीत मांझू को उसी मकान में लेकर गए। पुलिस ने बताया कि गौरव भिरड़ाना गला दबाकर विनीत की हत्या कर दी।

22 जनवरी को ही हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसका शव नहर में फेंक दिया। पुलिस को विनीत का शव 19 फरवरी को राजस्थान के जिला जैसलमेर के नोख थाना के गांव मदासर के पास नहर से बरामद किया था। पुलिस के अनुसार विनीत के शव को 20 किलोग्राम के बाट से बांध रखा था ताकि शव ऊपर न आ सके। अब इस मामले में दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static