फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा निकिता हत्याकांड का मामला, विज ने पुलिस को दी हिदायत

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 07:41 PM (IST)

फरीदाबाद/चंडीगढ़ (अनिल/धरणी): हरियाणा के बल्लभगढ़ का निकिता हत्याकांड मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाई जाएगी। इसके लिए हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने पुलिस विभाग को भी हिदायत दी है कि फरीदाबाद पुलिस को जल्दी से जल्दी चालान कोर्ट में पेश करें। गृहमंत्री अनिल विज ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी सांझा की है। वहीं मामले की जांच कर रही एसआईटी ने आज दोबारा परिजनों से मुलाकात की है। 
 


निकिता हत्याकांड मामले में एसीपी क्राइम अनिल यादव के नेतृत्व में बनाई गई एसआईटी वीरवार को निकिता के घर दोबारा पहुंची। एसआईटी ने आश्वासन दिया है कि अगले 10 से 15 दिनों में इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर देंगे। वहीं 2018 के अपहरण मामले से संबंधित जानकारी एसआईटी के अधिकारियों ने परिजनों से ली है।

गौरतलब है कि बीते सोमवार को बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज के सामने सरेआम निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्यारोपी तौसीफ को 6 घंटे के भीतर ही नूंह से गिरफ्तार कर लिया था। वहीं इस वारदात में शामिल तौसीफ के दोस्त रेहान को अगली सुबह से पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने मामले की पड़ताल करते हुए आरोपी को असलहा मुहैया कराने वाले आरोपी अजरू को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी तौसीफ व अजरू को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेजा है। वहीं रेहान का रिमांड चल रहा है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static