गला घोंटकर महिला की हत्या करने का मामला,10 दिन में पुलिस ने साजिश से उठाया पर्दा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 09:52 AM (IST)

पिहोवा: गत 7 नवम्बर की सायं गांव गलेडवा स्थित एक घर में अकेली रह रही विधवा महिला की गला घोंटकर मारने के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हत्या के मामले को सुलझाते हुए आरोपी मृतका परमजीत कौर की पुत्रवधू ज्योति निवासी गांव जुंडला करनाल को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ज्योति ने कबूल किया कि उसने अपनी सास की हत्या अपने पुराने प्रेमी प्रदीप निवासी गांव जॉनी(जुंडला) के हाथों करवाई है। 

पुलिस ने आरोपी महिला ज्योति को गांव गलेडवा से गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसका 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया। ताकि मामले की बारीकी से जांच की जा सके। केस की विस्तृत जानकारी देेते हुए सदर थानाध्यक्ष विक्रांत सिंह ने बताया कि 8 नवम्बर को पिहोवा निवासी मृतका के जीजा रणजीत सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसे मृतका के घर काम करने वाली महिला ने फोन पर सूचना दी थी कि परमजीत कौर निवासी गांव गलेडवा की 7 नवंबर की सायं किसी ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी है। हत्या के बाद शव को रसोई घर में रख दिया गया था। 

हत्या आरोपी द्वारा सबूतों को नष्ट करने के लिए घर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों के साथ छेडछाड़ की गई थी, वहीं हत्या को हादसे में परिवर्तित करने के लिए आरोपी द्वारा रसोई घर में रखे रसोई गैस की पाईप को भी काट दिया गया था। तब पुलिस ने अज्ञात हत्यारोपियों के खिलाफ भा.द.स. की धारा 302, 436, 511 व 452 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static