बहादुरगढ़ गैंगवार मामला: 4 नामजद व कई अन्य लोगों पर मामला दर्ज, 2 की हुई थी मौत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 25, 2021 - 03:50 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार): बहादुरगढ़ में कल शाम के समय हुई गैंगवार के मामले में चार नामजद और कई अन्य लोगों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। पुलिस की तीन टीमें आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुट गई है। लेकिन अब भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं। वहीं मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर आज उनके परिजनों को सौंप दिया है। 

मामला बहादुरगढ़ के आसौदा गांव का है। जहां 2015 से चली आ रही गैंगवार एक बार फिर से दो जिंदगियां लील गई। शाम के समय गांव में ही चारपाई पर बैठकर आपस में बात कर रहे दोस्तों पर हमलावरों ने अचानक ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में आसौदा गांव निवासी नरेश और संजय की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अनिल नाम का एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। 

firing on 3 people due to gangwar two died on spot

इस बारे आसौदा थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि 2015 में बच्चों की लड़ाई के बाद मामला इतना बढ़ गया की खूनी संघर्ष शुरू हो गया। जिसने बाद में गैंगवार का रूप ले लिया। इस गैंगवार में अब तक 6 लोग अपनी जान गवा चुके हैं और दोनों ही पक्षों पर कई मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं। 

यह गैंगवार आसौदा गांव निवासी रोहित उर्फ रेस्कोप और सुरेश गैंग के बीच चल रही है। कल हुई वारदात के पीछे रोहित उर्फ रेस्कोप गैंग से जुड़े सुमित उर्फ काला, सुमित उर्फ लांबा, श्रवण और मिथुन उर्फ बिहारी के नाम सामने आए हैं। इन्हीं चारों ने अपने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। सदर थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीआईए की दो टीमें और आसौदा थाने की एक टीम छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static