अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर हिरासत से लोगों को छुड़ाने पर केस दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 09:59 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सेना में अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर खेडक़ीदौला टोल पर प्रदर्शन के दौरान पुलिस पर पथराव करने व हिरासत से लोगों को छुड़ाने को लेकर खेडक़ीदौला पुलिस ने दो अलग-अलग केस दर्ज किए हैं। दोनों ही मामले ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात सतबीर ने दर्ज कराए हैं। इन दोनों मामलों में कुल 30 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके अलावा जाम लगाकर हिरासत से लोगों को छुड़ाने के मामले में चार गाडिय़ों की भी पहचान की गई है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में तहसीलदार सतबीर ने कहा कि अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर दिल्ली-जयपुर हाइवे को जाम करने के लिए आह्वान किया गया था। जिसमें जिलाधीश द्वारा निवारक कार्रवाई के लिए उसे ड्यूटी मजिस्ट्रेट तैनात किया गया था। अरुण यादव गांव खेडकी दौला, श्योचंद पूर्व सरपंच शिकोहपुर, लक्ष्मण यादव निवासी नखडौला, सुंदरलाल सरपंच गांव सिकंदरपुर, पूर्व पार्षद कालू निवासी खेडकी दौला, मनजीत निवासी गांव मोहम्मदपुर अहीर, विनोद निवासी ढाणी शंकरवाली, अजय खेडकी दौला, बलराम निवासी ढाणी शंकरवाली आदि के नेतृत्व में 100-150 व्यक्ति ने नारेबाजी व शोर शराबा करते हुए हाइवे को जाम करने के लिए आने लगे।

 

उनके मना करने पर भी लोग नहीं मानें और पुलिस पर पथराव करते हुए हाईवे को जाम करने के लिए चल दिए। जिस पर पुलिस को हल्का बल प्रयोग करते हुए आरोपियों को हिरासत में लेने के लिए कहा गया। जिनमें लोकेश यादव वाटिका, रवि सिकंदरपुर, यश यादव वाटिका, अरुण यादव खेडकी दौला, श्योचन्द सरपंच शिकोहपुर, मनजीत मोहम्मदपुर अहीर, अजय खेडकी दौला व बलराम ढाणी शंकरकी को हिरासत में ले लिया गया। जब वे रोडवेज की बस से सभी को लेकर रामपुरा फ्लाई ओवर के पास पहुंचे तो वहां पर 15 से 20 लोग गाडिय़ों में आए और अपनी गाडिय़ों को बस के आगे लगाकर बस को रुकवाकर हिरासत में लिए हुए लोगों को बस से जबरन उतार लिया। पुलिस हिरासत से छुड़ाने के मामले में 20 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static