दुकानों से नकदी व सामान चोरी

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 10:53 AM (IST)

कैथल (सुखविंद्र) : कैथल में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे एक-दो नहीं, बल्कि वे कई दुकानों के ताले तोड़कर 50 हजार रुपए से अधिक रुपए नकदी व सामान चुराकर ले गए और इसकी न तदुकानदारों को भनक लगी और न ही पुलिस को। चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस नई अनाज मंडी कैथल में पहुंची और जांच शुरू की।

मंडी में चोरी सूचना दुकानदारों ने मंडी प्रधान कृष्ण मित्तल को दी।  इसके बाद प्रधान ने इसकी सूचना स्थानीय विधायक लीला राम गुर्जर को दी। चोरी की सूचना मिलने के बाद विधायक लीला राम ने मंडी का दौरा किया और एस.पी. को आदेश दिए गए चोरों को जल्द पकड़ा जाए और मंडी में पुलिस की गश्त भी बढ़ाई जाए। गौरतलब है कि करीब 6 माह पहले भी मंडी में एक ही रात में 12 दुकानों के ताले टूटे थे, लेकिन उस समय ज्यादा नकदी चोरी नहीं हुई थी।

जानकारी अनुसार नई अनाज मंडी कैथल में चोरों ने शुक्रवार देर रात्रि 8 दुकानों के ताले तोड़कर नकदी सहित अन्य सामान चोरी कर लिया। शनिवार सुबह आढ़ती जब दुकानों पर आए तो ताले टूटे हुए मिले।  चोरी की सूचना मिलने के बाद सिटी थाना एस.एच.ओ. प्रदीप कुमार व चौकी प्रभारी किताब सिंह ने दौरा किया।  व्यापारियों ने कहा कि मंडी दुकानों में चोरी की घटना से व्यापारियों में भय का माहौल है। व्यापारियों ने कहा कि रात के समय मंडी में पुलिस की पैट्रोङ्क्षलग नहीं है, इस कारण चोर बिना किसी खौफ के वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static