वारदात : तड़के 5.30 बजे पम्प सेल्समैन की गर्दन पर चाकू रख 23 हजार नकदी व लूटा मोबाइल

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 12:41 PM (IST)

अम्बाला शहर : शहर में एक ओर जहां आए दिन चोरी को वारदातों ने पुलिस की नाक में दम किया हुआ है, वहीं बुधवार तड़के साढ़े 5 बजे बाल भवन के सामने सेखों पैट्रोल फय पर नकाबपोश 2 युवकों ने सेल्समैन की गर्दन पर चाकू रखकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। नकाबपोश बदमाश सेल्समैन कर्मी करण सिंह से 18700 और पर्स में मौजूद 4500 रुपए को नकदी के अलावा उसका फोन भी छीनकर ले गए। पुलिस ने करण सिंह की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दिए गए बयानों में शिकायतकर्ता करण सिंह निवासी मनमोहन नगर ने बताया कि वह पिछले 3 महीनों से सेखों पैट्रोल पंप पर बतौर सेल्समैन की नौकरी कर रहा है। वह रोजाना की तरह मंगलवार रात को करीब 10 बजे नौकरी पर आया था औऱ देर रात को कम्बल लेकर मशीनों के बीच फर्श पर ही सो गया था। तड़के करीब साढे 5 बजे अचानक पहले एक युवक आया और उसने उसकी गर्दन पर चाकू रख लिया। इसी बच दूसरे युवक ने आकर उससे नकदी वाला बैग, उसका पर्स और मोबाइल फोन छीन लिया। दोनों युवक चाकू मारने का डर दिखाकर उससे रुपए व मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए।

करण ने अपने अन्य साथियों को उठाया और दोनों जा का पीछा किया तो वह कुछ दूरी पर पहले से स्टार्ट खड़ी काले रंग की आल्टो कार में बैठकर वहां से फरार हो गए। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई और जांच टीम ने घटनास्थल पर आकर वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को फुटेज खंगाली जिसमें सूट की यह यारदात सुबह 5:24 पर हुई। नकाबपोश युवकों में एक ने चेहरे पर रुमाल बांधा हुआ था और लोई ले रखी थी जबकि दूसरे ने चेहरे पर मास्क व गर्म चादर ले रखी थी। फिलहाल पुलिस ने घटना की सारी सी.सी.टी.वी. फुटेज अपने कब्जे में लेकर मामले को जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static