चोर रात में उखाड़ ले गए एटीएम मशीन, पुलिस ने सुबह की बरामद, आरोपी फरार

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2020 - 03:05 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी):  सोनीपत के गन्नौर स्थित रेलवे रोड पर बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को अज्ञात चोर उखाड़ कर अपने साथ ले गए। पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई हालांकि सोनीपत पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए एटीएम मशीन को गांव सनखेड़ा रोड पर एक महिंद्र पिकअप से बरामद कर लिया है। अभी तक चोरों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है यह पूरी वारदात बैंक के एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सोनीपत के गर्नु स्थित रेलवे रोड पर बैंक ऑफ बड़ौदा की एटीएम मशीन को चोर उखाड़ ले गए। सुबह आसपास के दुकानदारों ने एटीएम मशीन का शटर उखड़ा देखा तो इस पूरी वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एटीएम मशीन को ढूंढ निकाला हालांकि अभी तक उस इस मशीन से केवल 53000 की राशि बताई जा रही है।  

2 इस मामले की जांच कर रहे एसएचओ राजेश कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि रेलवे रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को चोर चुरा ले गए हैं ।हमने इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए मशीन को ढूंढ निकाला है ।चोर मशीन से पैसे उड़ा ले गए । महिंद्रा पिकअप गाड़ी को समालखा से चोरी किया गया था  और चोर इसको  सनपेड़ा गांव के पास छोड़कर फरार हो गए  जो कि गाड़ी से एटीएम मशीन को  बरामद कर लिया है हम सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच कर रहे हैं जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static