रक्तदान शिविर का आयोजन कर मनाया कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा का जन्मदिन

punjabkesari.in Friday, Sep 24, 2021 - 03:23 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित): यमुनानगर में रक्तदान शिविर का आयोजन कर कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा का जन्मदिन मनाया गया।जगाधरी की शिबुमल मखन धर्मशाला में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कांग्रेस नेताओं ने बताया कि आज हम अपनी प्रदेशाध्यक्ष बहन कुमारी सैलजा के जन्मदिन को बहुत ही साधारण तरीके से मानव सेवा का कार्य कर मना रहे है और हमारा ये रक्तदान शिविर किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों को समर्पित है। उन्होंने कहा कि  कोरोना काल में मीडिया ने अहम भूमिका निभाई साथ ही समाज सेवी संस्थाओं ने भी लोगो की मदद की। आज इस रक्त दान शिविर के साथ साथ ऐसे कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया है।

निगम पार्षद व कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह ने बताया कि आज हमारी नेत्री व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बहन कुमारी सैलजा का जन्मदिन है। हमने उनके जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया है। बहन कुमारी सैलजा ने हमें संदेश दिया है  की मेरा जन्मदिन बिल्कुल साधारण तरीके से मनाया जाए ।हम वह काम करें जो मानव सेवा के काम है। 

इसी कड़ी के दौरान आज रक्तदान शिविर का आयोजन किया है। ये रक्तदान शिविर  किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों को समर्पित है। साथ ही ये उद्देश्य है कि रक्त के अभाव में किसी की मौत न हो। 200 यूनिट का लक्ष्य रखा गया है ।उन्होंने बताया कि कोरोना काल मे  मीडिया के साथियों ने जान को जोखिम में डालकर लोगों की सेवा की है और जिन सामाजिक संस्थाओं ने भी काम किया है उस समय जनता त्राहि-त्राहि कर रही थी। पत्रकारों ने इस संकट काल में भी काम किया है। आज हमने रक्तदान शिविर के दौरान इस कोरोना योद्धाओं को भी सम्मानित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static