चौ. ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई हम सबके लिए राहत और खुशी भरी खबर - दिग्विजय चौटाला

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 05:14 PM (IST)

चंडीगढ़(चन्द्र शेखर धरणी): जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं अपने दादा चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई पर खुशी जताते हुए कहा है कि उनकी रिहाई हम सबके लिए राहत और खुशी से भरी है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि चौ. ओमप्रकाश चौटाला ने उम्र के इस पड़ाव में भी कांग्रेसी षड्यंत्र से मिली जेल रूपी चुनौती का दृढ़ता से सामना किया और उनका वैचारिक संघर्ष जेल से भी जारी रहा। उन्होंने कहा कि ऐसे में आज उन्हें जेल से रिहाई मिली है जो कि हमारे परिवार, सभी कार्यकर्ता और किसान, कमेरे वर्ग की विचारधारा से जुड़े लोगों के लिए खुशी का पल है।

दिग्विजय ने कहा कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला जी हमारे आदर्श हैं और उनका संघर्ष हम सभी के लिए एक मिसाल है। उन्होंने कहा कि हम लोग चौ. ओमप्रकाश चौटाला जी की उंगली पकड़कर राजनीति में आए और उनकी सीख व आशीर्वाद की बदौलत ही राजनीति में खड़े हो पाए। जेजेपी प्रदेश प्रधान महासचिव ने कहा कि मेरे दादा जी व पिता जी के खिलाफ कांग्रेसियों द्वारा रचा गया षड्यंत्र किसान-कमेरे वर्ग की विचारधारा पर दूषित मानसिकता का प्रहार था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व विशेषकर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा द्वारा यह षड्यंत्र सत्ता में बने रहने के उद्देश्य से रचा गया था, जिसे पूरा हरियाणा जानता है।

दिग्विजय ने कहा कि चौ. ओमप्रकाश चौटाला व डॉ. अजय सिंह चौटाला के जेल जाने के बाद प्रदेश की जनता ने इसका हिसाब कांग्रेस से हर चुनाव में लिया। दिग्विजय ने कहा कि चौ. ओमप्रकाश चौटाला व डॉ. अजय सिंह चौटाला के खिलाफ रचे गए षड्यंत्र के बाद कांग्रेस व मुख्य साजिशकर्ता भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनके पुत्र दीपेंद्र हुड्डा, रणदीप सुरजेवाला व करण सिंह दलाल को अपने गढ़ में भी हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि इससे साबित हुआ है कि आज के दिन राजनीति में द्वेष भावना के लिए कोई जगह नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static