चढूनी ने ऐलनाबाद में भाजपा-जजपा उम्मीदवार के विरोध को तरीके को बताया गलत

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 11:52 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): संयुक्त किसान मोर्चा के किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कल ऐलनाबाद में भाजपा जजपा उम्मीदवार गोबिंद कांडा और उनके समर्थकों को गुरुद्वारे से बाहर निकालने को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ऐलनाबाद में किसानों के विरोध के तरीके को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि किसान भाजपा-जजपा के नेताओं का शांतिपूर्वक ही विरोध करें। 

चढूनी ने सिरसा में किसानों से शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने की ही अपील की है। उन्होंने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा ने किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं दिया है और न ही ऐलनाबाद में मोर्चे का कोई भी उम्मीदवार है। चढूनी ने अभय चौटाला पर पलटवार करते हुए कहा कि अभय सिंह चौटाला को ऐलनाबाद विधानसभा से इस्तीफा नहीं देना चाहिए था, बल्कि विपक्ष में बैठकर तीन काले कानूनों को लेकर सरकार का विरोध करना चाहिए था। चढूनी के कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में संयुक्त मोर्चा द्वारा कोई भी उम्मीदवार खड़ा नहीं किया गया है और न ही किसी पार्टी का समर्थन करेंगे।

वहीं बीते दिन ऐलनाबाद के गुरुद्वारा में हुई घटना पर बोलते हुए चढूनी ने कहा कि मैं किसानों से अपील करना चाहता हूं कि आगे से ऐसी घटना को अंजाम न दिया जाए। उन्होंने किसानों से शांतिपूर्ण प्रदर्शन व विरोध करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमारी ओर से अब ऐसा नहीं किया जाएगा लेकिन कोई अन्य संगठन करता है तो उसकी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी। उन्होंने किसानों से अपील करते हुए कहा कि गांव -गांव में जाकर लोगों से जेजेपी बीजेपी को वोट न देने की अपील करें।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static