प्रधानमंत्री से मिलकर मुख्यमंत्री हल करवाएं किसानों का मसला: चंदूमाजरा

punjabkesari.in Sunday, Aug 01, 2021 - 06:06 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): पूर्व सांसद प्रेम सिंह चंदू माजरा आज अंबाला के पंजोखरा साहिब गुरुद्वारा पहुंचे। जहां चंदू माजरा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री से मांग रखी कि वे प्रधानमंत्री को बोलकर किसानों के मसले को हल करवाएं। इस दौरान प्रेम सिंह चंदू माजरा इस पंजाब की कांग्रेस सरकार और आप मुखिया अरविंद केजरीवाल को भी निशाने पर लिया। चंदू माजरा ने पिछले दिनों अकाली दल छोड़ गए नेताओं के लिए कहा कि नाराजगी चलती रहती है, सभी के लिए अकाली दल के दरवाजे खुले हैं।

आज शिरोमणि अकाली दल के नेता व पूर्व सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा अंबाला के श्री पंजोखरा साहिब गुरुद्वारा में दर्शन करने पहुंचे जहां उन्होंने एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए सभी देशवासियों को श्री गुरु हरकिशन जी के प्रकाश दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि हम हरियाणा के मुख्यमंत्री से निवेदन करते हैं कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलकर किसानों के मसले को हल करवाएं क्योंकि हरियाणा पंजाब के किसानों को कृषि कानूनों से सबसे ज्यादा नुकसान होगा।

इसके इलावा उन्होंने किसान आंदोलन पर बोलते हुए कहा कि शिरोमणि अकाली दल पूरे जोर से इस मुद्दे को उठा रहा है, लेकिन कांग्रेस के पंजाब के सांसदों को छोड़कर बाकी राज्यों के सांसद संसद में कृषि कानूनों का विरोध नहीं कर रहे। विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पूर्व सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि केवल अकाली दल ही पंजाब के हितों की पहरेदार पार्टी है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static