मुख्य नशा सप्लायर मध्यप्रदेश से गिरफ्तार, 13 हजार रुपए ड्रग मनी बरामद

10/25/2020 12:34:07 PM

कैथल : एस.पी. शशांक कुमार सावन के निर्देशानुसार नशे की जड़ों तक पहुंचते हुए चौकी रामथली पुलिस को ए.एस.आई. दलबीर सिहं द्वारा अफीम तस्करी के एक मामले की जांच करते हुए पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपी से पूछताछ उपरांत मदकोट जिला आगरा मध्यप्रदेश में दबिश देकर आरोपी कमल सिंह निवासी मदकोट जिला आगरा मध्यप्रदेश को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के कब्जे से 13 हजार रुपए ड्रग मनी बरामद हुई। व्यापक पूछताछ उपरांत दोनों आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए। 

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने बताया कि एंटी नारकोटिक सैल द्वारा 20 अक्तूबर को डेरा बाजीगर उरलाना निवासी सतपाल राम के मकान पर दबिश देकर संदिग्ध सतपाल राम को उसके मकान पास गली में से काबू किया गया था, जिसके कब्जे से 538 ग्राम अफीम बरामद होने पर आरोपी को चौकी रामथली पुलिस के ए.एस.आई. दलबीर सिंह द्वारा गिरफ्तार करके मुख्य नशा सप्लायर की गिरफ्तारी के लिए आरोपी का न्यायालय से 4 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया था। 

पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी सतपाल मध्यप्रदेश में फसल की कटाई के दौरान अपनी कंबाइन लेकर जाता है, जो वापसी के समय एम.पी.क्षेत्र से अफीम खरीदकर हरियाणा व पंजाब के क्षेत्र में बेचने के धंधे में लिप्त है। उक्त मामले में आरोपी द्वारा उपरोक्त मुख्य नशा सप्लायर से गांव मदकौट एम.पी. से 15 कि.ग्रा. अफीम खरीदा गया था। व्यापक पूछताछ उपरांत दोनों आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए।            


 


Manisha rana

Related News