शहीद उधम सिंह के बलिदान दिवस पर प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम में रतिया आएंगे मुख्यमंत्री: लक्ष्मण नापा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 05:44 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा ने बताया कि रतिया में 30 जुलाई को होने वाले शहीद उधम सिंह के बलिदान दिवस पर कंबोज सभा द्वारा प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम किया जा रहा है जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल और गुरु परमदास जी मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में गुरु परम दास का सत्संग भी होगा।

मुख्यमंत्री जब इस कार्यक्रम में पहुंचेंगे तो उनके सामने रतिया की पीडब्ल्यूडी की सड़कों, नहर के कुछ काम और कॉलेज की मांगे हैं उन्हें पूरा कराने की कोशिश की जाएगी। 8 अगस्त से पहली बार ई विधानसभा होने जा रही है इसमें हमने रतिया के कुछ काम लगाए हैं जिसमें जो टेंपरेरी सब्जी मंडी उसको बड़ा और पक्का बनवाना है, रतिया भुना रोड पर पुल 10 साल से अधूरा पड़ा है उसे पूरा कराना है और इसी तरह की शहर की अनेक समस्याएं हैं जो विधानसभा में लगाएंगे।

पिछले 3 साल के कार्यकाल में रतिया में हुए विकास के सवाल पर उन्होंने कहा पीडब्ल्यूडी की अगर पूरे हरियाणा में सबसे ज्यादा सड़के बनी है तब रतिया में बनी है। नहरी पानी का 25 एकड़ का वाटर वर्क्स प्रोजेक्ट बना है जिससे हेपेटाइटिस सी की बीमारिया होती थी वो दूर हुई है। इन सब कामों के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बहुत धन्यवाद है। रतिया विधानसभा में कौन सा काम जो विधायक रहते कराना चाहते हैं के सवाल पर विधायक नापा ने कहा साढ़े छह एकड़ जमीन पर खेल का मैदान बनना है, रतिया में बायपास का निर्माण और लाइब्रेरी,कम्युनिटी हॉल जैसी बहुत सारे जन सेवा के काम है जो जल्द कराए जाएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static