1 हफ्ते के लिए सील हुआ दिल्ली बार्डर, हरियाणा में आने वालों पर भी पैनी नजर

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 12:56 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): अनलॉक 1.0 के पहले चरण में दिल्ली की सीमाएं 1 हफ्ते के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा सील कर दी गई हैं वहीं हरियाणा बॉर्डर की अगर बात की जाए तो यहां पर वाहनों की आवाजाही चालू है, मगर सभी वाहनों का ई पास चेक किया जा रहा है पूरी एहतियात के साथ पुलिस ऑफिसर कोरोनावायरस महामारी के इस दौर में वाहनों की आवाजाही पर नजर बनाए हुए हैं। 

फरीदाबाद के बदरपुर बॉर्डर पर वाहनों का आने जाने का ताता लगा हुआ है और पुलिस ऑफिसर गवर्नमेंट रूल्स एंड रेगुलेशंस की पालना करते हुए वाहनों की चेकिंग कर रहे हैं।  लोगों से ई पास चेक करा कर ही उन्हें आगे के लिए रवाना किया जा रहा है। दिल्ली की तरफ जाने वाले सभी बॉर्डर को सील कर दिया गया है साथ ही जो जरूरतमंद लोग हैं उन्हीं को दिल्ली की सीमा में अंदर आने की अनुमति है दिल्ली पुलिस के जवान बॉर्डर पर दिल्ली में घुसने वाली सभी गाड़ियों की पूछताछ के बाद ही लोगों को दिल्ली बॉर्डर में जाने दे रही है।

ड्यूटी पर तैनात समीर अहमद ने कहा कि दिल्ली सरकार के आदेश पर केवल एसेंशियल सर्विस वाले वाहनों को आवाजाही की अनुमति है जिसमें पैरामेडिकल स्टाफ एंबुलेंस खाने पीने से संबंधित वाहन मीडिया पुलिसकर्मी ताकि उन लोगों को दिल्ली में इंटर कराया जा रहा है जिनके पास जरूरी ई पास बने हुए हैं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static