प्रदेश में इन दिनों चल रही तीन प्रमुख समस्याओं पर मुख्यमंत्री मनोहर ने दी आशापूर्ण प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2020 - 05:43 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश में इस समय चल रही तीन प्रमुख समस्याओं पर प्रतिक्रिया दी है। इन समस्याओं में बारिश व ओलावृष्टि से बर्बाद किसानों की फसल का मुद्दा, बोर्ड परीक्षाओं में धड़ल्ले से चल रही नकल व देश की सबसे बड़ी समस्या बन चुका कोरोना वायरस, जिस पर मुख्यमंत्री मनोहर ने आशापूर्ण प्रतिक्रिया दी है।

मनोहर लाल ने कहा कि सरकार कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें कि दुनिया मे इस समय कोरोना वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। हरियाणा में भी कोरोना वायरस को लेकर महामारी घोषित कर दी गई है क्योंकि हरियाणा में भी कोरोना वायरस के कई मरीज सामने आए हैं। 

वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किसानों को राहत देते हुए कहा कि आप किसान भाइयों को घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि सरकार उनके लिए पूरी तरह से तैयार है। बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि के चलते खराब हुई फसल का मुआवजा जरूर मिलेगा, इसके लिए स्पेशल गिरदावरी शुरू हो गई है। 

प्रदेश में बोर्ड की परीक्षाओं में हो रही नकल को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि नकल करने और करवाने वालों पर सरकार ने सख्ती से निपटना शुरू कर दिया है। कई अधिकारियों को सस्पेंड तक कर दिया गया है। वहीं परीक्षा के दौरान जिनके पास मोबाइल पाए गए हैं, उनके खिलाफ भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा रही है। नकल का मामला पूरी तरह से कन्ट्रोल में है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static