मुख्यमंत्री मनोहर ने सुशासन दिवस पर पीसी मीणा को अवार्ड देकर किया सम्मानित

punjabkesari.in Friday, Dec 25, 2020 - 10:25 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा लोक संपर्क विभाग के महानिदेशक पीसी मीणा को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सुशासन दिवस पर अटल बिहारी वाजपेयी सुशासन अवार्ड देकर सम्मानित किया। मीणा को यह अवार्ड ऑनलाइन आरओ व बिलिंग लोक संपर्क विभाग में शुरू करने के लिए प्रदान किया गया है।

पीसी मीणा 2004 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। मूलरूप से यह राजस्थान के रहने वाले हैं। पिछले एक वर्ष से यह हरियाणा लोक संपर्क विभाग के महानिदेशक पद पर कार्यरत हैं। यह एमडी कोऑपरेटिव शुगर मिल, डॉयरेक्टर सेकेंडरी एज्युकेशन, स्पेशल सैक्टरी हरियाणा स्कूल एज्युकेशन विभाग, डीसी रोहतक व अन्य कई जिलों में महत्वपूर्ण पदों पर रहे हैं। 2004 बैच के ये अधिकारी पहली जनवरी 2020 से सुपर टाइम स्केल में पदोन्नत किए गए हैं। अभी तक यह विशेष सचिव व उपायुक्त रैंक में थे।

कोरोना काल में हरियाणा लोक संपर्क विभाग के महानिदेशक पीसी मीणा के नेतृत्व व मुख्यमंत्री के प्रधान ओएसडी नीरज दफ्तुआर के मार्गदर्शन में हरियाणा लोक संपर्क विभाग द्वारा जन हित की सूचनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए तीव्रता रखी गई। हरियाणा लोक संपर्क विभाग को हाई टेक करते हुए सोशल मीडिया फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर पर भी बखूबी एक्टिव किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static