बच्चे ने एक्टर बनने की चाह ने खुद के अपहरण का किया नाटक, 2 घंटे में पुलिस ने ढूंढा

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 10:46 AM (IST)

अंबाला (अमन): अंबाला के एक 14 वर्षीय बच्चे ने एक्टर बनने की चाह ने खुद के अपहरण का नाटक किया लेकिन पुलिस ने बच्चे को दो घंटे में बरामद कर उसके परिजन को सौप दिया । बच्चे के पिता की माने तो बच्चा घर से बैग में कपडे लेकर व् 18 हज़ार रुपये लेकर गया था और अपने फोन से घर पर मैसेज किया था कि उसका अपहरण हो गया है ।   पुलिस ने बच्चे के मोबाइल लोकेशन से चंडीगढ़ के एयरपोर्ट से उसे बरामद कर लिया । पुलिस की अगर माने तो बच्चा फ्लाइट के जरिये एक्टर बनने के चक्कर में मुंबई जा रहा था ।

 दिन दहाड़े बच्चे के किडनैप की पुलिस को शिकायत मिलते ही थाना महेश नगर एसएचओ अजायब सिंह अपनी टीम के साथ बच्चे के निवास पूजा विहार गए जहाँ से स्थिति का जायजा लेकर अपने आला अधिकारियों को बताया । एसपी अंबाला ने तुरंत कार्यवाई करते हुए एक संयुक्त टीम गठित की,संयुक्त टीम ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए थाना महेशनगर क्षेत्र पूजा विहार महेशनगर से गुमशुदा 14 वर्षीय बच्चे को मात्र दो घण्टे में अर्न्तराष्ट्रीय हवाई अड्डा मोहाली पंजाब चण्डीगढ़ से तलाश कर उसके परिजनों को मिलवा दिया । 

एसएचओ थाना महेश नगर अजायब सिंह ने बताया कि उनके पास प्रताप सिंह व् उनकी पत्नी ने सुचना दी थी कि उनके बच्चे को किडनैप कर लिया गया है जिसकी सूचना उन्होंने अपने उच्च अधिकारी को दी । उन्होंने बताया बच्चे से इस बारे में जब पूछताछ की गई तो बच्चे ने बताया कि वो एक्टर बनना चाहता था जब उसके माता-पिता बाजार गए हुए थे तब उसने अपने कपडे बैग में डाले व घर से 18 हज़ार रुपये लेकर ऑटो रिक्शा के जरिये घर से निकल गया  । वे बस के जरिये चंडीगढ़ पहुंचा व् वहां से एयरपोर्ट पहुंचा ताकी वे मुंबई जा सके । अगर पुलिस तेज़ी न दिखाती तो बच्चे के साथ कुछ भी हो सकता था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static