PNB के केबिन में घुसकर बच्चे ने चोरी किए 20 लाख रुपए, CCTV देख कर्मियों के उड़े होश

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 11:38 AM (IST)

जींद(अनिल कुमार): जींद में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में एक 10 -12 साल के बच्चे ने 20 लाख की चोरी की वारदात को बड़े ही शातिर तरीके से अंजाम दिया है। आरोपी बच्चे ने कैशियर के केबिन को खाली देख मौका पाकर वहां रखे 5-5 लाख रुपयों के 4 बंडल अपने थैले में डाले और मौके से फरार हो गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी बच्चे समेत 3 लोगों की तलाश में जुटी है।

इस बच्चे ने बड़े ही शातिर तरीके से कैशियर के केबिन में घुसकर वहां रखे 5-5 लाख रुपये के चार बंडल को अपने थैले में डाला और वहां से फरार हो गया। दोपहर के करीब पौने एक बजे का समय था और बैंक में उस वक्त काफी लोग मौजूद थे। बैंक में सुरक्षाकर्मी भी मौजूद था लेकिन बच्चे ने इतने शातिर तरीके से कैशियर के कैबिन में घुसकर 20 लाख रुपये अपने थैले में डाले कि किसी को भी जरा सा भी शक नहीं हुआ।

बैंक कर्मियों को उस वक्त चोरी का पता नहीं लगा लेकिन जब शाम को बैंक बंद करने का समय हुआ और पूरे दिन में आए रुपयों की गिनती में कमी मिली तो बैंककर्मियों के होश उड़ गए और फिर उन्होंने सीसीटीवी खंगालने शुरू किए। सीसीटीवी में चोरी की सारी वारदात कैद थी और उसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपी बच्चे और अन्य तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static