चाइनीज डोर बन रही घातक, बाइक सवार के गले पर लगा कट

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 09:47 AM (IST)

अम्बाला : बेहतरीन पतंगबाजी करने के लिए चाइनीज डोर को सबसे ज्यादा डिमांड है। शहर में चाइनीज डोर धड़ल्ले से बिक रही है। यही चाइनीज डोर दोपहरिया वाहन चालकों के लिए घातक साबित हो रही है। पतंग उड़ाते समय कई बार पतंग कट जाती है जिसकी वजह से पतंग तारों में उलझकर लटक जाती है जो दोपहरिया वाहन चालकों के लिए जानलेवा साबित हो सकती है।

जानकारी मुताबिक ऐसा ही एक मामला शहर के मानव चौक पर देखने को मिला, जहां पर बाइक सवार एक व्यक्ति चाइनीज डोर की चपेट में आ गया, जिसके चलते उसके गले पर कट लग गया, वहीं बाइक से नीचे गिरने के कारण वह चोटिल भी हो गए है। राहगीरों ने इलाज के लिए शहर नागरिक अस्पताल के ट्रामा सैंटर में पहुंचाया, जहां डॉक्टर  ने प्राथमिक उपचार के बाद उनको छुट्टी दे दी है। घायल तजेंद्र सिंह ने बताया कि वह अपनी बाइक पर सवार होकर मानव चौक से पुलिस लाइन पर निजी काम के लिए जा रहा था। इतने में ही आसमान से कटी हुई पतंग आकर उसके ऊपर गिर गई।          

पतंग में लगी चाइनीज डोर टूटी नहीं जिस वजह से उसके गले पर कट लग गया, वहीं बाइक पर  होने के कारण बाइक भी अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई जिसकी वजह से नीचे सड़क पर गिरकर चोटिल हो गया है। राहगीरों की मदद से उन्हें इलाज के लिए शहर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया था जहां पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी। उन्होंने बताया कि बाइक की रफ्तार कम होने व मुंह पर मास्क होने की बजह से उसकी जान बच गई।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static