अशोक तंवर पर फिल्माया ''छोरा चिमनी आला'' गाना, जन्मदिन पर हाेगा रिलीज

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 02:01 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के जीवन पर एक हरियाणवी गाना फिल्माया जा रहा है। यह गाना 12 फरवरी को उनके जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा। गाने का नाम 'छोरा चिमनी आला' है। बता दें कि अशोक तंवर चिमनी गांव के ही रहने वाले हैं और इसकी शूटिंग भी सिरसा में की गई है। जीएलएम प्रोडक्शन द्वारा इस गीत को तैयार किया गया है। 

इस बारे जीएलएम प्रोडेक्शन की चेयरपर्सन एवं अशोक तंवर की पत्नी अवंतिका माकन तंवर ने कहा कि मशहूर अभिनेता एवं क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह पहली बार हरियाणवी गीत छोरा चिमनी वाला में नजर आएंगे। यह गाना जीएलएम प्रोडेक्शन की ओर से बनाया गया है, जोकि 12 फरवरी को अशोक तंवर के जन्मदिन पर बतौर उन्हें गिफ्ट लांच होगा। 

PunjabKesari, haryana

ये गाना तंवर परिवार को ही समर्पित
उन्होंने कहा कि छोरा चिमनी वाला गाना तंवर परिवार को ही समर्पित है। इसकी पूरी शूटिंग सिरसा में हुई है। उन्होंने कहा कि इस गाने में कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे। इस गीत को राजू पंजाबी व शीनम कथेलिक ने गाया है। इसमें हरियाणवी संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी।

तंवर परिवार नहीं छोड़ेगा राजनीति 
अवंतिका तंवर ने राजनीति पर पूछे गए सवाल पर कहा कि तंवर परिवार कभी भी राजनीति नहीं छोड़ेगा। उन्होंने कहा कि तंवर परिवार का हमेशा से ही राजनीतिक से तालुकात रहा है और आगे भी रहेगा। तंवर परिवार राजनीति के बलबूते समाजसेवा ही कर रहा है।

वहीं डायरेक्टर अजय चंडोक ने कहा कि हरियाणवी भाषा बहुत अच्छी भाषा है। इस भाषा की बात ही कुछ अलग है, इसलिए वे फिल्मों व गीतों के माध्यम से इस भाषा को लोगों तक पहुंचाना चाहते है। उन्होंने कहा कि मल्टी कल्चरल फिल्में व गीत देश की एकता व अखंडता को बढ़ाते है। इस कल्चर का प्रयोग बॉलीवुड में भी हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static