CIA-2 ने फिर गौ तस्करों के मंसूबों पर फेरा पानी, गोवंश से भरे ट्रक को पकड़ा, 6 आरोपी किए काबू

punjabkesari.in Saturday, Feb 19, 2022 - 12:35 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : गौ तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए अंबाला पुलिस इन दिनों पूरी तरह से मुस्तैद हैं। इस कड़ी में गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई करते हुए अंबाला पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी हैं। अंबाला सीआईए 2 ने देर रात पंजाब से मेवात जा रहे गोवंश से भरे ट्रक को अंबाला में नाकाबंदी कर पकड़ा हैं। इसके साथ साथ सीआईए 2 ने गोवंश की तस्करी कर रहे ट्रक को पायलेट कर रही तस्करों की गाड़ी को भी पकड़ा है। सीआईए 2 ने इस मामले में 6 तस्करों को हिरासत में लिया है, जिन्हें कोर्ट में पेश कर उनका रिमांड लिया जाएगा।

गौ तस्करी कर रहे तस्कर से जब सवाल किए गए तो उसने बताया कि वह पंजाब के मलेरकोटला से हरियाणा के मेवात में गौवंश की तस्करी कर रहे थे, जिसके लिए उन्हें 20 हजार रूपये मिलते हैं और वो गोवंश की तस्करी पिछले दो साल से कर रहे हैं। उसने बताया कि वह गौ हत्या के लिए गोवंश की तस्करी कर रहे थे जिसमें पकडे गए 6 लोग शामिल हैं। 

सीआईए 2 के इंचार्ज ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पंजाब से गोवंश की तस्करी की जा रही है। जिसके बाद उन्होंने अंबाला में नाकाबंदी कर देर रात गोवंश से भरे ट्रक को पकड़ा है, जिसमें से 14 बैल बरामद हुए हैं। इसके साथ साथ गौ तस्करी कर रहे 6 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है, जो ट्रक को आगे पायलेट कर रहे थे। उन्होंने बताया कि पकडे गए कुछ तस्कर यूपी के रहने वाले हैं तो वहीं कुछ तस्कर पंजाब के रहने वाले हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static