सी.आई.ए. ने नशा तस्कर को काबू कर पकड़ी 32 लाख की हैरोइन व चरस

punjabkesari.in Wednesday, Jan 12, 2022 - 08:29 AM (IST)

नरवाना : नरवाना सी.आई.ए. इंचार्ज सुखदेव सिंह की टीम ने एक नशा तस्कर को खेड़ा गांव के नजदीक से लाखों रुपए कीमत की हैरोइन व चरस की खेप सहित काबू किया। पकड़े गए आरोपी की पहचान रेवर गांव निवासी टिंकू उर्फ जसवीर के रूप में हुई है।

जानकारी अनुसार सी.आई.ए. नरवाना की एक टीम ए.एस.आई. श्याम लाल के नेतृत्व में गश्त दौरान पटियाला रोड पर दातासिंहवाला गांव के बस अड्डे पर मौजूद थी। टीम को सूचना मिली कि रेवर गांव का एक नशा तस्कर मोटरसाइकिल पर हैरोइन व चरस की खेप नरवाना की तरफ सप्लाई करने जाने वाला है। टीम ने तुरंत उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार पदार्थ खेड़ा रोड पर ट्रैप लगाया। थोड़ी देर में एक व्यक्ति काले रंग के बिना नंबर के मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिया। टीम ने मोटरसाइकिल सवार को रोकने का प्रयास किया तो वह मोटरसाइकिल को वापस मोड़ कर भागने लगा लेकिन टीम ने उसको काबू कर लिया। 

सी.आई.ए. टीम ने मौके पर राजपत्रित अधिकारी भजन सिंह एस.डी.ओ. बिजली निगम को बुलाकर उनकी हाजिरी में व्यक्ति के प्लास्टिक लिफाफे की तलाशी ली तो उसमें से 258 ग्राम हैरोइन व 400 ग्राम चरस बरामद हुई। गढ़ी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नशीले पदार्थ अधिनियम तहत मामला दर्ज कर लिया है। सी.आई.ए. इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बताया कि पकड़ी गई हैरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 28 लाख व चरस की 4 लाख रुपए आंकी गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static