CIA पुलिस ने अवैध शराब व तस्करों पर कसा शिकंजा, 7 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 02:00 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र) : पुलिस द्वारा अवैध शराब खुर्दों व तस्करों पर शिकंजा कसते हुए अलग-अलग मामलों मेंं 7 आरोपी काबू कर लिए गए जिनके कब्जे से अंग्रेजी व देसी शराब की बोतलें बरामद की गई है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

सी.आई.ए.-3 गुहला प्रभारी सब-इंस्पैक्टर जयनारायण की अगुवाई में एस.आई. सत्यवान ने वार्ड नंबर 4 चीका निवासी अशोक कुमार के कब्जे से 24 बोतल देसी शराब, सी.आई.ए.-3 गुहला के ही हैडकांस्टेबल रोहताश ने कस्बा चीका में आरोपी पवन कुमार निवासी सौंगल के कब्जे से 16 अध्धे व 48 पव्वे सहित देसी तथा अंग्रेजी शराब की 105 बोतल तथा सी.आई.ए. गुहला पुलिस के ही एच.सी. प्रदीप कुमार द्वारा आरोपी बिट्टू निवासी भागल के कब्जे में गांव हरीगढ़ किंगण से 72 बोतल देसी शराब बरामद की है।

कलायत पुलिस के एच.सी. शमशेर सिंह ने आरोपी यादविंद्र निवासी बात्ता के कब्जे से 15 बोतल, थाना पूंडरी के एच.सी. बलवान सिंह ने आरोपी अजमेर निवासी पाई के कब्जे से 8 बोतल, एक्साइज स्टाफ के ए.एस.आई. सतबीर सिंह ने सोनू निवासी संदल खेड़ी के कब्जे में बलराज नगर कैथल से एक मोटरसाइकिल पर 25 बोतल देसी शराब तथा चौकी अनाज मंडी पुलिस के ए.एस.आई. संदीप ने अनाज मंडी में रह रहे आरोपी शमशेर के कब्जे से पौने 9 बोतल ठेका शराब देसी बरामद की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static