CIA पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, ATM तोडऩे का प्रयास करने के 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 12:34 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र) : सी.आई.ए.-1 पुलिस द्वारा विगत रात अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गांव कौल स्थित ओ.बी.सी. बैक ए.टी.एम. को तोड़कर नकदी चोरी का प्रयास करने के मामले को सुलझाते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी निशानदेही पर उनके कब्जे से चोरी की वारदात में प्रयुक्त रॉड बरामद कर ली गई। तीनों आरोपी 1 जनवरी को न्यायालय के आदेशानुसार 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिए हैं।

गांव कौल स्थित ओ.बी.सी. बैंक के मैनेजर नरेश कुमार के बयान पर दर्ज मामले अनुसार अज्ञात व्यक्तियों द्वारा 28 दिसम्बर की रात्रि करीब 12.55 बजे बैक के ए.टी.एम. कक्ष में घुसकर ए.टी.एम. तथा सी.सी.टी.वी. कैमरे तोड़ दिए। मामले की जांच करते हुए सी.आई.ए.-1 इंस्पैक्टर अनूप सिंह की टीम ने एस.आई. बिजेंद्र सिंह व हैडकांस्टेबल तरसेम के नेतृत्व में गांव कौल में दबिश देकर आरोपी संजीव, संदीप व राजबीर तीनों निवासी गांव कौल को गिरफ्तार कर लिया है।

सी.आई.ए.-1 पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान आरोपी संदीप ने कबूला कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर स्कूल के पास बने ए.टी.एम. को तोड़कर पैसे निकालने की योजना बनाई थी तथा वह अपने घर से रॉड ले आया। शेष दोनों आरोपी भी ए.टी.एम. कक्ष में घुस गए, परंतु ए.टी.एम. मशीन का लॉक न टूटने पर मौके से फरार हो गए। आरोपी संदीप की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त की गई रॉड बरामद कर ली गई तथा तीनों आरोपी 1 जनवरी को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए 
गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static