CIA ने अवैध सूचना के आधार पर की कार्रवाई, 54 पेटी शराब सहित 2 व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 04:32 PM (IST)

रोहतक : सी.आई.ए.-2 स्टाफ की टीम ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए ट्रैवलर बस में अवैध रुप से शराब लेकर जा रहे 2 व्यक्तियों को काबू करने में सफलता हासिल की। बस से 54 शराब की पेटी बरामद की। इसके अलावा पुलिस की अलग-अलग टीमों ने 2 युवकों को अवैध शराब सहित काबू किया, जिनके कब्जे से 12 बोतले देसी शराब व 11 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। आरोपियों के खिलाफ अधिकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया।

प्रभारी सी.आई.ए.-2 उप.नि. नरेश कुमार ने बताया कि 23 सितंबर को शाम के समय मुख्य सिपाही दिनेश कुमार के नेतृत्व में सी.आई.ए.-2 टीम गश्त में मौजूद थी। गश्त के दौरान सूचना मिली कि ट्रैवलर बस में 2 व्यक्ति अवैध रुप से शराब लेकर पानीपत की तरफ आएंगे व गुजरात जाएगें। सूचना पर कार्रवाई करते हुए सी.आई.ए.-2 टीम ने आउंटर बाईपास लाढौत चौक पर नाकाबंदी करके वाहनों की चौकिंग शुरु कर दी।

चैकिंग के दौरान ट्रैवलर बस को रोककर चैक किया गया। बस चालक की पहचान जवान सिंह निवासी गांव अदवांस जिला उदयपुर व कंडक्टर की पहचान भगवंत सिंह निवासी गांल वल्ली जिला उदयपुर के रुप में हुई। तलाशी लेने पर बस से अलग-अलग मार्कों की 54 पेटी शराब अंग्रेजी बरामद हुई। आरोपियों के खिलाफ सदर में केस दर्ज किया गया। बरामद शराब व बस को जब्त किया गय़ा। एक अन्य मामले में मुख्य सिपाही विजेंद्र के नेतृत्व में थाना सदर की टीम गश्त में मौजूद थी। सूचना के आधार पर गांव खिड़वाली से रामलाल निवासी गांव खिड़वाली को अवैध शराब सहित काबू किया। 

आरोपी से 11 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। महिला ए.एस.आई. अंकिता के नेतृत्व में थाना आर्यनगर की टीम गश्त में मौजूद थी। गश्त के दौरान पुरानी सब्जी मंडी गांधी कैम्प से महेंद्र उर्फ मोंटी निवासी गांधी कैम्प को अवैध शराब सहित काबू किया। आरोपी के पास से 12 बोतल शराब देसी बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static