किसानों की पुलिस से हुई झड़प का मुद्दा गरमाया, IG ने जाना घायल पुलिसकर्मियों का हालचाल

punjabkesari.in Tuesday, May 18, 2021 - 09:22 AM (IST)

हिसार(विनोद): हिसार में किसानों और पुलिस के बीच हुई झड़प का मुद्दा प्रदेश में आंच पकड़ने लगा हैं। एक तरफ किसान हैं तो दूसरी तरफ सरकार और प्रशासन,,,हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि सोमवार को हिसार रेंज के आईजी राकेश आर्य सिविल अस्पताल पहुंचे। उन्होंने यहां इलाज करवा रहे घायल पुलिस कर्मियों का हालचाल जाना...इस दौरान उन्होंने बताया हैं कि कुछ पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं और कुछ इलाज के बाद ठीक हो गए। इस दौरान उन्होंने किसानों के ऊपर दर्ज किए मुकदमों पर भी अपनी राय दी...इस दौरान क्या कुछ कहा उन्होंने चलिए आपको सुनवाते हैं।

आईजी राकेश आर्य ने साफ कहा है कि जो किसानों के साथ समझौता हुआ हैं वो चुका हैं जिसके खिलाफ कार्रवाई करनी हैं वो कार्रवाई वो कर रहे हैं। बता दे कि रविवार को हिसार में मुख्यमंत्री के एक कार्यक्रम के दौरान पुलिस के जवानों और किसानों के बीच झड़प हो गई थी झड़प इतनी बढ़ गई कि पुलिस को किसानों को रोकने के लिए लाठीचार्ज तक करना पड़ा था। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कुछ किसानों को गंभीर चोटें आई थी और करीब 20 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। इस पूरे मामले में 42 आंदोलनकारी किसानों के ऊपर धारा 107 और 151 के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।

फिलहाल पुलिस प्रशासन और किसानों के बीच समझौता हुआ है कि किसानों के खिलाफ इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं होगा। अब इस मामले को लेकर पुलिस और सरकार का अगला कदम क्या होगा ये देखने वाली बात होगी,लेकिन ये साफ हैं कि प्रदेश में किसानों का मुद्दा एक बार फिर गरमाने लगा हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static