PTI अध्यापकों व पुलिस के बीच हुई झड़प व हंगामा, महिला अध्यापक हुई घायल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 11:30 AM (IST)

भिवानी(अशोक): भिवानी में पीटीआई अध्यापकों ने शाम को कृषि मंत्री जेपी दलाल के निवास स्थान का घेराव किया। इस अवसर पर पीटीआई अध्यापक व अन्य संगठन के पदाधिकारियों ने हरियाणा सरकार व कृषि मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जब किसी मंत्री के निवास स्थान के पास है पीटीआई अध्यापकों व अन्य संगठनों के हजारों कर्मचारी वहां पर पहुंचे तो पुलिस ने उनको रोकने की कोशिश की लेकिन पीटीआई अध्यापकों की संख्या काफी अधिक थी जिसके चलते हैं पुलिस के घेरे को तोड़कर पीटीआई अध्यापकों ने कृषि मंत्री के आवास का घेराव किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

काफी देर तक यहां पुलिस और पीटीआई अध्यापकों के बीच में हंगामा बना रहा आपसी झड़प रही इसी झड़प के दौरान ए रोहतक की एक महिला पीटीआई अध्यापक के घायल होगी जिसको पुलिस के द्वारा एंबुलेंस से बुलाई गई और अस्पताल में भेजा गया। इस अवसर पर कृषि मंत्री न होने के कारण पीटीआई अध्यापकों व संगठनों जा कृषि मंत्री के कर्मचारियों के  साथ टकराव बनाए रखा और ज्ञापन कृषि मंत्री को देने के लिए अड़े रहे।  इस अवसर पर शहर भर में विरोध प्रदर्शन करने के बाद कृषि मंत्री के आवास का घेराव कर रहे कर्मचारी नेता सुखदर्शन सरोहा व पीटीआई अध्यापकों ने कहा कि जब तक उनकी आवाज नहीं सुनी जाएगी तब तक उनके धरने प्रदर्शन आंदोलन व घेराव जारी रहेंगे ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार समय रहते हुए उनकी मांग को पूरा करे। माननीय कोर्ट में उनका पक्ष मजबूती के साथ रखें ,नहीं तो आने वाले समय में उनका आंदोलन और तेज होगा । उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री न होने के कारण उनके कर्मचारी को ज्ञापन दिया है । कर्मचारी नेताओं ने सरकार को अल्टीमेटम दिया है कि समय रहते हुए पीटीआई अध्यापकों को बहाल नहीं किया तो अब आर-पार की लड़ाई होगी। इसलिए सरकार 1 तारीख को होने वाली पीटीआई अध्यापकों के साथ  विशेष बैठक में पीटीआई अध्यापकों की इस समस्या का हल निकाले। उन्होंने बताया कि आज तो 5 जिलों के पीटीआई अध्यापकों ने यह आंदोलन किया है अब आगे से बड़े आंदोलन का सामना सरकार करने के लिए तैयार हो जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static