हरियाणा: पंचायती चुनावों के निकल चुके ड्रा पर संशय के बादल

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 09:47 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण): पंचायती चुनावों में हरियाणा सरकार द्वारा बीसीए का कोटा बढ़ाए जाने का प्रस्ताव विस में पास करने से पूर्व जिन पंचायतों के ड्रा निकाले जा चुके है उन पर दोबारा से ड्रा निकाले जाएंगे। यह बात हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने झज्जर में मीडिया के रूबरू होकर कही। उन्होंने कहा कि पंचायती चुनावों में बीसीए का कोटा बढ़ाए जाने से यह स्थिति उत्पन्न हुई है। यही वजह है कि जिन पंचायतों के ड्रा इस प्रस्ताव के पास होने से पहले निकाले जा चुके है वहां दोबारा से ड्रा निकाला जाना जरूरी है। 

गंगवा 29 नवम्बर को हिसार में आयोजित होने वाले पिछड़ा वर्ग के सम्मेलन के लिए यहां सोमवार को अपनी पार्टी की बैकवर्ड क्लास के लोगों को न्योता देने के लिए आए थे। यहां उन्होंने पत्रकारों के मुखातिब होते हुए कहा कि हरियाणा में पंचायती चुनाव समय पर होंगे। 

PunjabKesari, haryana

गंगवा ने यह भी कहा कि पंचायती चुनावों में बीसीए का कोटा बढ़ाया जाना निश्चित रूप से एक सराहनीय कदम है और उसकी जितनी प्रंशसा की जाए उतनी ही कम है। इसलिए हिसार में मुख्यमंत्री के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन रखा गया है। जिसमें प्रदेशभर से पिछड़ा वर्ग के लोग पहुंच कर सीएम साहब का इस सराहनीय कदम के लिए आभार जताएगें। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार सभी वर्गों को सम्मान दिए जाने की दिशा में काम कर रही है। यही वजह है कि आज हर वर्ग सरकार की नीतियों से प्रसन्न है। इस मौके पर प्रवीण जांगडा, केशव सिंगल, रघबीर सिंह सैनी छावनी सहित काफी संख्या में पिछड़ा वर्ग के कार्यकर्ता व स्थानीय नेता उपस्थित थे। यहां गंगवा ने सभी को 29 नवम्बर के हिसार सम्मेलन के लिए न्योता दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static