क्लब में बर्थडे पार्टी करने गए युवकों को बाउंसरों ने धुना

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 07:45 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सदर थाना क्षेत्र के सेक्टर-48 स्थित एक क्लब में बर्थडे पार्टी मनाने गए युवकों से बाउंसरों द्वारा मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। डाक यार्ड नामक क्लब में बाउंसरों द्वारा किए गए हमले में घायल एक युवक अस्पताल में भर्ती है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, हरियाणा के लोहारू निवासी केशव अरोड़ा के दोस्त अक्षय तिवारी का बर्थडे था। जिसकी पार्टी के लिए केशव व अक्षय 12 मार्च को अन्य दोस्त कपिल, प्रदीप, दिनेश, मन्यू, साहिल, प्रदीप कुमार और गोपाल के साथ सेक्टर-48 स्थित डाक यार्ड नामक क्लब में पहुंचे। वे पार्टी के दौरान म्यूजिक सिस्टम पर डांस करने लगे। उसी समय एक बाउंसर पहुंचा और धक्का-मुक्की करने लगा। विरोध करने पर उसने अन्य बाउंसरों को बुलाकर लाठी-डंडों से युवकों हमला कर दिया। युवक क्लब से बाहर निकले और प्रदीप ने गुरुग्राम में रह रहे एक अन्य दोस्त अजय कुमार को फोन करके बुला लिया।

 

अजय के आते ही 18-20 बाउंसरों ने सभी के ऊपर फिर हमला बोल दिया। सिर पर चोट लगने की वजह से अजय बेहोश हो गए। बाउंसरों ने अजय का मोबाइल भी तोड़ दिया। केशव को भी काफी चोट लगी। सभी वहां से एक निजी अस्पताल पहुंचे। वहां से इलाज कराया गया। जांच अधिकारी का कहना है कि क्लब में लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static