CM फ्लाइंग ने पकड़ी 18 पेटी अवैध शराब, गुजरात होनी थी सप्लाई

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 03:23 PM (IST)

भिवानी (अशोक): गुजरात में पिछले 10 सालों से बैन शराब लोगों को मोटा मुनाफा दे रही है। इसी का नतीजा है कि अलग अलग राज्यों से अवैध रूप से शराब को गुजरात में पहुंचाया जा रहा है। सोमवार देर शाम भी गुजरात नंबर की गाड़ी में भिवानी मिनी बाईपास के पास अवैध शराब लोड की जा रही थी। जिसे मुख्यमंत्री फ्लाइंग ने पकड़ा है। सीएम फ्लाइंग ने जब गाड़ी की जांच की तो अवैध शराब को जिस तरीके से लोड किया जा रहा था, उसे देखकर वो भी भौचक्के रह गए। 

गाड़ी के फर्श को उखाड़ कर उसके स्थान पर एक इंच मोटी लोहे की चादर लगा रखी थी तथा उसमें भी लॉक सिस्टम को लगा रखा था। ऐसे लग रहा था जैसे गाड़ी में शराब हो ही नहीं। सीएम फ्लाइंग द्वारा जब्त की गई शराब की पेटियों की संख्या 18 है। सीएम फ्लाइंग में शामिल सीआईडी इंचार्ज आजाद सिंह ढांडा ने बताया कि गाड़ी का मालिक अहमदाबाद का रहने वाला है, वह गाड़ी में नहीं था। 

ड्राइवर को मौके से गिरफ्तार किया गया है, जिसका नाम कान्हा है। ड्राइवर की पहचान जयपुर निवासी कान्हा के रूप में हुई है। सीएम फ्लाइंग के साथ औद्योगिक थाना क्षेत्र के इंचार्ज भी शामिल रहे। सीआइडी विभाग को सूचना मिली थी कि भिवानी मिनी बाईपास के पास एक मकान के आगे गुजरात नंबर की काले रंग की गाड़ी खड़ी है, जिसमें अवैध रूप से शराब को भरा जा रहा है। 

PunjabKesari, haryana

सूचना मिलने के बाद विभाग इंचार्ज ने रोहतक सीएम फ्लाइंग को इस बारे में सूचित किया था टीम का गठन कर मौके पर रेड मारी गई। जब टीम ने रेड मारी तो वहां पर अफरा तफरी मच गई तथा जिस गाड़ी में अवैध शराब को भरा जा रहा था, जब उसको खोलकर देखा गया तो टीम भी एक दूसरे का मुंह ताकने लगी। क्योंकि बड़े ही प्रोफेशनल तरीके से अवैध शराब की सप्लाई ड्राइ प्रदेश यानी गुजरात में की जा रही थी। 

एक गाड़ी के फर्श को पूरी तरह से उखाड़ कर उसमें एक इंच मोटी लोहे की चाद्दर लगा रखी थी तथा उसमें लॉक सिस्टम बनाया गया था। जब गाड़ी में अवैध शराब पूरे तरीके से लोड हो जाती थी तो उसे इस तरह से बंद कर दिया जाता था जिसे देखने पर भी यह नहीं लगता था कि गाड़ी में अवैध रूप से शराब का कारोबार किया जा रहा है। 

इस बारे में टीम में शामिल तथा सीआईडी विभाग इंचार्ज को आजाद सिंह ढांडा ने बताया कि जिस मकान से अवैध रूप से शराब सप्लाई की जा रही थी जब उसकी चेकिंग की गई तो उसमें से करीब सौ पेटी शराब के रैपर बरामद हुए हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस मकान से लगातार अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि मौके से ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा आगामी कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static