एक्शन मोड़ में सीएम फ्लाइंग, मारा छापा तो हुआ बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Friday, Mar 04, 2022 - 03:43 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी) : इन दिनों सीएम फ्लाइंग एक्शन मोड़ में दिखाई दे रही है और नियमों की धज्जियां उड़ाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही हैं। इसी बीच सीएम फ्लाइंग ने खरखौदा के फिरोजपुर में एक अवैध फैक्ट्री में छापा मारा जो कि पिछले तीन सालों से चल रही थी लेकिन इसकी भनक भी किसी को नहीं हुई। टीम को मौके पर डीजल के बढ़े भंडार मिले हैं जो किसी बड़े हादसे को न्योता देने के लिए काफी थे।

यही नहीं कंपनी के पास किसी तरह का मौके पर लाईसेंस व स्टॉक भी नहीं मिला। साथ ही 12 टैंकों में तेल मिला, जो ज्वलनशील है। अगर भविष्य में किसी तरह का हादसा होता तो कई लोगों की जान जा सकती थी। हालांकि, सीएम फ्लाइंक को फैक्ट्री मालिक नहीं मिला। मौके पर कारिंदों ने सीएम फ्लाइंग टीम को बताया कि करीब दो-तीन वर्षों से यह कार्य चल रहा है। गुजरात के रास्ते पहले हसनगढ़ में यह मिनरल तेल आता है, इसके बाद वहां से फिरोजपुर में उनकी फैक्टरी में यह तेल आता है। फिलहाल इस फैक्टरी में किसी भी तरह की कोई मैन्युफेक्चिरंग नहीं है। केवल यहां पर इस तेल को स्टॉक किया जाता है और यहां से विभिन्न अन्य फैक्ट्रियों में डिमांड के आधार पर भेजा जाता है। सीएम फ्लाइंग की संयुक्त टीम के साथ खरखौदा खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर प्रवेश, उद्योग विस्तार अधिकारी मंजीत दहिया भी उपस्थित रहे। सीएम फ्लाइंग की टीम की शिकायत पर सैदपुर पुलिस चौकी में मामला दर्ज किया गया है।

नकली दूध और पनीर कारोबारियों पर भी एक्शन

सीएम फ्लाइंग टीम ने इसके साथ ही उत्तर प्रदेश से हरियाणा में सप्लाई होने वाले दूध और पनीर पर बड़ी कार्रवाई की है और कई हजार लीटर दूध को खराब होने के चलते नष्ट कर दिया है, और अभी सीएम फ्लाइंग की टीम उत्तर प्रदेश से आने वाले वाहनों में दूध और पनीर के सैंपल ले रही है ताकि हरियाणा में लोगों की सेहत के साथ कोई भी खिलवाड़ ना कर सके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static