सरकारी डिपो पर सीएम फ़्लाइंग की छापेमारी, स्टॉक के आधार पर कई खाद्य सामग्री में मिली कमी

punjabkesari.in Sunday, Oct 25, 2020 - 09:41 AM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी) : रादौर के छोटाबांस में सीएम फ़्लाइंग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सरकारी अनाज के डिपो पर छापेमारी की। इस दौरान टीम ने करीब 2 घंटे वहां रखे स्टॉक की जांच की व डिपो संचालक से भी पूछताछ की। जांच के दौरान टीम को डिपो से कई किवंटल आटा व कुछ अन्य सामग्री कम मिला। फिलहाल सीएम फ़्लाइंग की टीम कार्यवाही की बात कह रही है। 

सीएम फ़्लाइंग टीम में शामिल सब इंस्पैक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूत्रों के आधार पर सूचना मिली  थी कि छोटाबांस के डिपो संचालक अमनदीप से काफी मात्रा में अवैध रुप से रखा गेहूं, आटा, तेल मिलेगा। जिसके बाद खाद्य आपूर्ति विभाग के निरीक्षक रोशन लाल को साथ लेकर डिपो पर स्टॉक की जांच की गई। जिसके बाद 15 किलो नमक, आटा, पांच लीटर सरसों का तेल अधिक पाया गया है।  

वहीं मौके पर मौजूद खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर रोशन लाल से पूछा गया कि इसमें किस अपराध के तहत कार्यवाही की जाएगी। जिस पर वो मौके पर कोई जवाब नहीं दे पाए। ऐसे में अब मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों के संज्ञान में लाकर उचित कार्यवाही की जाएगी। सीएम फ़्लाइंग द्वारा प्रदेशभर में आए दिन छापेमारी कर कार्यवाही की जा रही है। ऐसे में अब देखना होगा की इस मामले में क्या कार्यवाही निकल कर सामने आती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static